सूरत में मिल रही पीएम मोदी कुल्फी, मिल रहा 50% डिस्काउंट
सूरत में मिल रही पीएम मोदी कुल्फी, मिल रहा 50% डिस्काउंट
Share:

नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में बीजेपी को लोकसभा चुनाव-2019 में प्रचंड जीत मिली है. पार्टी ने चुनाव में 300 पार का आंकड़ा पार किया. पार्टी कार्यकर्ताओं से लेकर मोदी के समर्थकों में भी जीत से जबरदस्‍त उत्‍साह है. इससे बीजेपी के फैंस काफी खुश हैं और वहीं मोदी भक्त इसे अलग अंदाज़ में सेलिब्रेट कर रहे हैं. पीएम मोदी की जीत से गुजरात में कुछ अनोखा ही देखने को मिल रहा है. यहां के लोह अपने अलग ही अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. 

इसी कड़ी में गुजरात के सूरत में एक आईस्क्रीम पार्लर ने बीजेपी की जीत पर प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे वाली कुल्फी लॉन्च की है. ये कुल्फी फिलहाल सीताफल ओर आम के स्वाद में मिल रही है. ये स्पेशल कुल्फी 30 मई तक मिलेगी. 30 मई को नरेंद्र मोदी पीएम पद की शपथ लेंगे. इस खुशी में 50 प्रतिशत का डिसकाउंट भी रखा गया है. बता दें, वैसे तो इस कुल्फी की कीमत 280 रुपये है, लेकिन 30 तारीख तक ये 140 रुपये में मिलेगी. 

इसी के साथ मजेदार बात यह है‍ कि कुल्‍फी को नरेंद्र मोदी के चेहरे का रूप किसी मशीन से नहीं, बल्‍क‍ि कारीगर हाथ से दे रहे हैं. विवेक अजमेरा इस आईस-क्रीम पार्लर के मालिक है. वह बताते हैं कि कारीगरों ने 24 घंटे में ऐसी 200 कुल्‍फ‍ियां तैयार की हैं इसी के कारण इसकी कीमत इतनी ज्यादा है. आमतौर पर आईस्क्रीम नर्म होती है लेकिन ये कुल्फी थोड़ी सख्त होती है. इस कुल्‍फी पूरी तरह से प्राकृतिक पदार्थों से बनी है. इसमें कोई केमिकल या दूसरी रसायनिक चीजों का इस्‍तेमाल नहीं किया गया है.  

5 मिलियन में हुई जापान में दो खरबूजों की नीलामी

ज़ू वालों ने गधे को बनाया ज़ेबरा, ऐसे पकड़ी गई चालाकी

महिला ने की Jack Sparrow जैसे समुद्री भूत से शादी और उसके बाद जो हुआ....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -