महाराष्ट्र की गद्दी पर कौन करेगा राज, मामले पर 'सुप्रीम' फैसला आज
महाराष्ट्र की गद्दी पर कौन करेगा राज, मामले पर 'सुप्रीम' फैसला आज
Share:

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बीच शीर्ष अदालत आज एक बार फिर सुनवाई करेगा। इस बीच महाराष्ट्र के सियासी गलियारों में अब तक यही सवाल गूंज रहा था कि आखिर सरकार किसकी बनेगी? अब यह भी एक सवाल उठने लगा है कि आखिर एनसीपी किसकी है? एक ओर देवेंद्र फडणवीस के साथ उपमुख्यमंत्री की शपथ लेने वाले अजित पवार दावा कर रहे हैं कि एनसीपी, भाजपा के साथ है तो अब उनके चाचा शरद पवार ने इस पर उत्तर दिया है।

NCP प्रमुख शरद ने अजित के जवाब में ट्वीट किया है कि भाजपा के साथ गठबंधन का कोई प्रश्न ही नहीं है। एनसीपी ने एकमत से सरकार गठन के लिए शिवसेना और कांग्रेस के साथ गठबंधन करने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि अजित का बयान गलत है और लोगों को गुमराह करने वाला है। वह लोगों के बीच भ्रम उत्पन्न कर गलत धारणा बनाना चाहते हैं। पवार के इस ट्वीट के फ़ौरन बाद एनसीपी विधायक दल के नए नेता बने जयंत पाटील ने भी ट्वीट कर अजित से घर वापसी का आग्रह किया है।

उन्होंने मराठी में ट्वीट किया कि शरद के निर्णय का सम्मान करते हुए वापस आ जाएं। वह प्रदेश के हित के मद्देनज़र भाजपा के साथ गठबंधन नहीं चाहते हैं। जयंत ने अपने ट्वीट में लिखा कि आप पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे हैं और हम सभी शरद पवार की छत्रछाया में आगे बढ़े हैं। इससे पहले अजित ने ट्वीट कर कहा था कि मैं एनसीपी में ही हूं और आगे भी रहूँगा, शरद ही हमारे नेता हैं।

हांगकांग में लोकल निकाय मतदान, कैरी लैम ने शांति पर जताया संतोष

पश्चिम बंगाल उपचुनाव: तीन विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी, भाजपा-टीएमसी में कड़ी टक्कर

झारखंड विधानसभा चुनाव: भाजपा प्रत्याशी का प्रचार करने पहुंचे राजनाथ सिंह, गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -