पीएम मोदी की बायोपिक का जबरदस्त विरोध, आज सुप्रीम कोर्ट लेगा अहम् फैसला

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक "पीएम नरेंद्र मोदी" के विरुद्ध याचिका पर सर्वोच्च न्यायालय में आज सुनवाई हो सकती है. फिल्म के विरुद्ध रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सतीश गायकवाड़ ने बॉम्बे उच्च न्यायालय के बाद शीर्ष अदालत में याचिका दायर की है. याचिका में 5 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म पर रोक लगाने की मांग की गई है. 

याचिकाकर्ता आज शीर्ष अदालत में सुबह 10:30 बजे याचिका पर तत्काल सुनवाई की मांग करेंगे.  इससे पहले बॉम्बे उच्च न्यायालय ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से मना करते हुए कहा था कि निर्वाचन आयोग इस मामले में पहले ही नोटिस जारी कर चुका है. बता दें कि इस फिल्म का विरोध इसलिए किया जा रहा है क्योंकि यह देश में लोकसभा चुनाव के दौरान रिलीज हो रही है. इस फिल्म के रिलीज होने से चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन होता है.

वहीं फिल्म वोटरों को भी प्रभावित कर सकती है. इससे पहले मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस भी फिल्म के विरुद्ध अपना विरोध दर्ज करवा चुकी है. इस फिल्म को लेकर निर्वाचन आयोग में भी शिकायत भेजी गई है. दक्षिण राज्य की पार्टी डीएमके भी फिल्म पर आपत्ति उठा चुकी है. वहीं महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) भी फिल्म को रोकने की धमकी दे चुकी है.

खबरें और भी:-

ममता ने बोला पीएम मोदी पर हमला, कहा- वो 'एक्सपायरी बाबू' हैं

आज देश के 22 शहरों में संवाददाता सम्मेलन आयोजित करेगी कांग्रेस

आज वायनाड सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे राहुल गांधी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -