बाबा रामदेव के खिलाफ SC में सुनवाई टली, ऐलोपैथी पर दिया था विवादित बयान
बाबा रामदेव के खिलाफ SC में सुनवाई टली, ऐलोपैथी पर दिया था विवादित बयान
Share:

नई दिल्ली: योग गुरु बाबा रामदेव की याचिका पर पिछले बुधवार को शीर्ष अदालत में सुनवाई हुई थी. अदालत ने रामदेव के ऐलोपैथी को लेकर दिए गए बयान के पूरे इंटरव्यू का बिना एडिट किया हुआ वीडियो मांगा था. इस मामले में विभिन्न राज्यों में दर्ज की गई FIR को दिल्ली ट्रांसफर करने की भी मांग की गई थी. 

इसको लेकर आज सर्वोच्च न्यायालय में सुनवाई होनी थी. वहीं, शीर्ष अदालत में रामदेव कि याचिका पर सुनवाई को स्थगित कर दिया गया है और अब सुनवाई अगले सोमवार को होगी. अदालत ने याचिका के जवाब में कहा कि, ‘बाबा रामदेव के दस्तावेज़ हमे देर से मिले हैं और हमने अभी पढ़ा नहीं है इसलिए सुनवाई अगले सोमवार को होगी’. दरअसल बाबा रामदेव पर एक साक्षात्कार के दौरान एलोपैथी और डॉक्टरों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का इल्जाम है.

बाबा रामदेव की तरफ से वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि स्वामी जी ने स्पष्टीकरण दिया था, डॉक्टरों के प्रति उनके मन में पूरा सम्मान है, गत वर्ष जब पतंजलि (Patanjali) ने कोरोनिल दवा (Coronil tablet) लॉन्च की और डॉक्टरों ने इसका विरोध किया तो उन्होंने कोरोनिल को वापस ले लिया. सभी को बोलने और अभिव्यक्ति की आज़ादी है, वायरल हुआ वीडियो आंशिक वीडियो था.

प्रतिष्ठित व्यक्तियों को श्रद्धांजलि देने के बाद स्थगित की पश्चिम बंगाल विधानसभा

'मोहन भागवत का बयान मुंह में राम बगल में छुरी जैसा...', संघ पर भड़कीं मायावती

श्रीनगर में पीएजीडी की बैठक में बताया गया राज्य का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -