नारायण सांई के समर्थकों ने की समाचारपत्र के दफ्तर में तोड़फोड़

Sep 30 2015 12:07 PM
नारायण सांई के समर्थकों ने की समाचारपत्र के दफ्तर में तोड़फोड़

आगरा : यौन दुराचरण के मामले में फंसे प्रवचनकार और संत आसाराम और उनके पुत्र नारायण सांई के समर्थकों द्वारा एक राष्ट्रीय स्तर के समाचारपत्र अमर उजाला के कार्यालय में तोड़फोड़ की गई। इस दौरान यह बात सामने आई है कि समाचारपत्र के आगरा स्थित कार्यालय में तोडफोड़ की गई। मारपीट से स्टाफ के करीब 4 कर्मचारी घायल हो गए। इस दौरान यह बात सामने आई कि गार्ड द्वारा उन्हें अंदर जाने से रोका गया। जब गार्ड ने इन लोगों को रोका तो इन्होंने गार्ड से भी हाथापाई की। आरोपी समाचारपत्र के इस एडिशन के मुख्य उप संपादक चंद्रमोहन शर्मा के समीप पहुंचे और उन्होंने उन लोगों की बात ही नहीं सुनी।

इसके बाद उन्होंने इन लोगों को समझाने का प्रयास किया। मगर इन्होंने बात नहीं मानी। मगर उपसंपादक ने हंगामा करने वालों को यह समझाने का प्रयास किया कि इसमें किसी भी तरह का आपत्तिजनक तथ्य नहीं था। वे लोग इन खबरों से नाराज़ थे। दरअसल समाचार में जो प्रकाशन किया गया है वह नारायण सांई की पत्नी जानकी हरपलानी द्वारा इंदौर के खजराना थाने में दर्ज की गई शिकायत पर आधारित है। इस तरह के समाचार में ऐसी बातें लिखी गई थी।

पुलिस ने हंगामा करने वाले आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस का कहना है कि ये लोग आसाराम समर्थक हैं। इस तरह की खबरों से वे नाराज़ हो गए और उन्होंने समाचारपत्र संस्थान में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस द्वारा आरोपियों के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है।