नई फिल्म को लेकर सुपरस्टार यश ने शेयर की नई अपडेट, बढ़ा फैंस का उत्साह
नई फिल्म को लेकर सुपरस्टार यश ने शेयर की नई अपडेट, बढ़ा फैंस का उत्साह
Share:

कन्नड़ फिल्मों से निकलकर देशभर की जनता का दिल जीतने वाले सुपरस्टार यश अपने नए प्रोजेक्ट के साथ तैयार हैं. KGF फ्रैंचाइजी से फिल्म प्रशंसकों के पसंदीदा बन चुके यश को, बड़े पर्दे पर दिखाई दिए एक वर्ष से अधिक समय हो चुका है. भारत की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक KGF चैप्टर 2 डिलीवर करने के पश्चात् से ही प्रशंसक टकटकी लगाए इंतजार कर रहे हैं कि यश का अगला प्रोजेक्ट क्या होगा. 

पहले उम्मीद की जा रही थी कि इस वर्ष अपने जन्मदिन पर यश प्रशंसकों के लिए अपनी अगली फिल्म की एक्साइटिंग जानकारी शेयर करेंगे. मगर यश ने प्रशंसकों के नाम सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर करते हुए कहा था कि वो कुछ ऐसा लेकर आना चाहते हैं जिसमें उनका पूरा विश्वास हो और जिसे लेकर वो बहुत पैशनेट हों. यश के प्रशंसकों के लिए ये इंतजार लंबा तो हुआ, लेकिन अब रॉकिंग स्टार ने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर एक बड़ा अपडेट साझा किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

यश ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की जिसमें प्रश्न चिह्न दिखाई दे रहा है. ध्यान से देखने पर पता चलता है कि इसकी शेप अंग्रेजी के 'Y' जैसी है और नीचे डॉट की जगह 19 लिखा है. यानी ये यश की 19वीं फिल्म, 'यश 19' से जुड़ा है. फोटो के कैप्शन में यश ने लिखा, 'वक्त हो गया है.' फोटो के साथ यश ने अपनी नई फिल्म के आधिकारिक ऐलान तारीख और समय भी शेयर किया. उनकी नई फिल्म 8 दिसंबर को सुबह 9 बजकर 55 मिनट पर अनाउंस होगी.

VIDEO! ऐश्वर्या राय संग जमकर थिरकी बेटी आराध्या, डांस से लूटी महफिल

चुनाव नतीजों के बाद कंगना रनौत ने प्रभु श्री राम से की PM मोदी की तुलना, ट्रोल होने पर कही ये बात

सिद्धार्थ ने ऐसे किया था कियारा को प्रपोज, खुद एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -