कौन मरने वाला है, जानती है ये महिला
कौन मरने वाला है, जानती है ये महिला
Share:

आज इस खबर के माध्यम से हम आपको ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं, जिसे जानने क बाद आप हैरान रह जाएंगे. आज बात करते हैं ऐसी महिला के बारे में जिसने यमराज को भी पीछे छोड़ दिया. बात करने जा रहे हैं एक ऐसी महिला की, जिसके पास ऐसी अलौकिक शक्तियां हैं जो हरेक इंसान के पास नहीं होती. बताया जाता है कि जिस भी इंसान की मौत होने वाली रहती हैं, वह इस महिला को पता चल जाता है.

ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली 24 वर्षीय 'अरी' इस बात का दावा करती हैं कि कौन व्यक्ति मरने वाला है, उन्हें इस बात का अंदेशा हो जाता है. महिला बताती हैं कि वह अपने 'सिक्स्थ सेन्स की मदद से ऐसा कर पाती हैं. महिला का कहना है कि 12 की उम्र से ही उन्हें इस शक्ति का आभास होने लग गया था. अपने सिक्स्थ सेन्स होने के बावजूद वह किसी की जान नहीं बचा सकती.

मरने वाले लोगों का पता होने के बावजूद वह किसी को इस बारे में नहीं बताती, क्योंकि वह कहती हैं कि उन्हें किसी के बारे में बताना या भवष्यवाणी करना अच्छा नहीं लगता. अरी समझती है कि उन्हें प्रकृति के नीताम से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए, और वह उसे ठीक भी नहीं समझती इसीलिए वह किसी को भी इसके बारे में नहीं बताती. 

यहां एक जोड़ी जूते रखने की कीमत है 1.2 लाख रुपए

यहाँ दी जा रही हैं 10 रुपए में 20 मिनिट तक के लिए प्रेमिका

अपने हिप्स की वजह से सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो रही है यह महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -