Video: पति संग फूट-फूटकर रोने लगीं सनी लियोनी, जानिए क्या है माजरा?
Video: पति संग फूट-फूटकर रोने लगीं सनी लियोनी, जानिए क्या है माजरा?
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) हमेशा ही अपने फनी अंदाज से लोगों को हैरान कर देती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं का जादू चलाती हैं और फैंस को लुभाती हैं। हालाँकि इस बार सनी लियोन ने लोगों को अपने वीडियो से परेशान कर दिया है। जी दरअसल सनी लियोन ने अपना एक वीडियो ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में सनी और उनके पति डेनियल वीबर (Daniel Weber) रोते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

आप देख सकते हैं सनी लियोन के इस वीडियो को देख फैंस हैरान है लेकिन बाद में फैंस को पता चला कि सनी ने रोने वाला इंस्टाग्राम का फिल्टर वीडियो में यूज किया है जिस वजह से वो रोती दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं सनी लियोन (Sunny Leone) वीडियो में फूटफूट कर रोती दिखाई दे रही हैं। इसमें वह अपने बैडरूम में दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में सनी रोने वाला फिल्टर यूज करती हैं जिसमें वो असल में हंसती भी हैं तो लगता है की वे रो रही हैं।

आप देख सकते हैं इस फिल्टर को सनी ने अपने पति संग यूज किया है और अब तक सनी और डेनियल के वीडियो को लाखों व्यूज और लाइक्स मिले हैं। वैसे सनी एक बेहतरीन अदाकारा हैं और इंस्टाग्राम पर सनी लियोल को 52 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। जी हाँ और बीते दिनों ही सनी ने अपना जन्मदिन मनाया है जिसके कई वीडियो और फोटोज सामने आये थे। उनमे वह अपने पति संग नजर आईं थीं।

मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने बताया कामकाजी माँ का दर्द

Cannes 2022 से दीपिका पादुकोण का पहला लुक आया सामने

पैपराजी के सामने राखी ने उतारी पूनम की नक़ल, यूजर्स बोले- तौबा-तौबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -