मुंबई एयरपोर्ट पति के साथ नज़र आयी सनी लियॉन, बेटी निशा भी थी साथ
मुंबई एयरपोर्ट पति के साथ नज़र आयी सनी लियॉन, बेटी निशा भी थी साथ
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन ने कुछ समय पहले ही एक बेटी को गोद लिया है, जिसका नाम उन्होंने रखा है निशा. गोद लेने के बाद सनी लियॉन, पति डेनियल और बेटी निशा पहली बार साथ दिखे हैं. दरअसल, मुंबई एयरपोर्ट पर सनी लियोन और उनके पति नज़र आए और उनके साथ बेटी निशा भी थी.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में, बेटी निशा पापा डेनियल की गोद में हैं और काफी क्यूट लग रही हैं. निशा ने पहली बार कैमरे का सामना किया है. जिसके चलते वो कुछ ठीक नहीं दिख रही हैं या फिर डरी हुई हैं. इसी को देखते हुए डेनियल ने अपनी बेटी निशा का चेहरा कैमरे से बचा लिया और मम्मी सनी भी बेटी को बचाते हुए ही नज़र आयी है.

आप इन फोटोज में देख सकते हैं सनी लियॉन का पूरा ध्यान निशा की ओर ही था, ताकि उसे कैमरे से कोई परेशानी ना हो. निशा के बारे में बता दे कि ये करीब दो साल की हैं और इसी जुलाई में सनी और डेनियल ने इन्हे गोद लिया है. निशा महाराष्ट्र के लातुर जिले की रहने वाली हैं.

ये फोटोज सनी और डेनियल के दिल्ली वापस आने की है जान उन्हें कैमरे में कैद किया गया. वहीँ सनी लियोन अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेरा इंतजार' के फर्स्ट लुक लॉन्च के लिए एक दिन पहले दिल्ली पहुंची थीं वहां पर बेटी भी उनके साथ थी.

स्लाइड्स में देखिये तस्वीरें -

अब इस ड्रेस को लेकर चर्चा में है कंगना, कीमत जान हो जायेंगे हैरान

Birthday Special: 43 साल की हो चुकी है 'परदेस' फेम एक्ट्रेस, आज मना रही हैं अपना जन्मदिन

'टाइगर ज़िंदा है' के सेट पर चोटिल नज़र आए सलमान खान, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -