सुनील मुंजाल हीरो मोटोकार्प के प्रवर्तकों की सूची से हुए बाहर
सुनील मुंजाल हीरो मोटोकार्प के प्रवर्तकों की सूची से हुए बाहर
Share:

नई दि‍ल्‍ली : दुनिया की सबसे बड़ी दुपहिया वाहन निर्माता कम्पनी हीरो मोटोकॉर्प के सुनील कांत मुंजाल का 16 अगस्त को कम्पनी के संयुक्त प्रबंध निदेशक का अपना कार्यकाल खत्म हो गया .अब वह कम्पनी के प्रवर्तकों की सूची से बाहर हो गए हैं.वे अब अपना स्वतंत्र कारोबार देखेंगे और कुछ नए काम करेंगे. यह जानकारी हीरो मोटोकॉर्प ने दी.

बता दें कि कम्पनी ने पिछले महीने घोषणा की थी कि कम्पनी के संयुक्त प्रबंध निदेशक पद पर मुंजाल का कार्यकाल खत्म हो जाने के बाद वह कम्पनी के निदेशक मंडल को छोड़ देंगे. उनका कार्यकाल 16 अगस्त को खत्म हो गया. कम्पनी के प्रवर्तकों की सूची से बाहर होने के बावजूद सुनील मुंजाल के पास एक व्यक्तिगत शेयरधारक के रूप में अब कम्पनी के 32,500 शेयर रह गए हैं जो इसकी चुकता पूंजी के 0.02 प्रतिशत के बराबर है.कम्पनी द्वारा शेयर बाजार को दी गई सूचना के अनुसार पुनर्समायोजन के बाद सुनील कांत मुंजाल को कम्पनी के प्रवर्तक के वर्ग में नहीं रखा गया है.

कम्पनी का यह भी कहना है कि हिस्सेदारी के नए समायोजन से उसके प्रवर्तकों की संपूर्ण शेयरधारिता, कम्पनी की रणनीतिक दिशा और परिचालनीय प्रबंध पर कोई प्रभाव नहीं हुआ है। बंबई शेयर बाजार में कम्पनी का शेयर आज 2.92 प्रतिशत चढ कर 3390.75 रुपए पर चल रहा था.

हीरो मोटो कार्प का मुनाफा और आय दोनों बढ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -