ICC के फैसले से खफा सुनील गावस्कर
ICC के फैसले से खफा सुनील गावस्कर
Share:

नई दिल्ली: सुनील गावस्कर ने डीआरएस मदद के लिए ड्रेसिंग रूम की ओर देखने वाले स्टीव स्मिथ के खिलाफ ICC द्वारा सजा ना देने पर नाराज़गी ज़ाहिर की है. उन्होंने कहा जो स्मिथ ने किया है वो ICC के नियमो के खिलाफ है. 

गावस्कर ने एक टीवी न्यूज़ चेनल को दिए अपने इंटरव्यू मे कहा कि ऐसा नहीं हो सकता कि कुछ देशों को पक्षपाती व्यवहार मिले जबकि कुछ देशों के खिलाफ व्यवहार किया जाये. अगर एक भारतीय खिलाड़ी ड्रेसिंग रूप से सलाह मांगता है तो उसे भी सजा नहीं मिलनी चाहिए.   उन्होंने कहा, मैं चाहूंगा कि तीसरे टेस्ट में अगर विराट कोहली को आउट दिया जाता है और वह डीआरएस लेने के लिये भारतीय ड्रेसिंग रूम की ओर देखे और उसे उनसे किसी भी तरह की प्रतिक्रिया मिले. हां या नहीं, जो भी संकेत हो. देखते हैं कि तब मैच रैफरी और आईसीसी क्या फैसला करते हैं.

बता दे कि आईसीसी ने फैसला किया है कि डीआरएस चीटिंग के मामले में स्टीव स्मिथ और विराट कोहली पर कोई करवाई नही की जाएगी. जिसके बाद आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्डसन ने मीडिया से कहा कि तीसरे टेस्ट मैच के शुरू होने से पहले मैच के रैफरी दोनों टीमों के कप्तानों को अपने साथ बैठाकर उन्हें टीम की जिम्मेदारियों का अहसास कराएंगे   

महिला क्रिकेट विश्व कप के ब्रांड एंबेसडर बने सचिन तेंदुलकर

जब सुनील गावस्कर ने किया क्लार्क और ब्रेट ली का मुह बंद

ऑस्ट्रिया कप्तान स्मिथ के पक्ष में बोले कोच डेरेन लीमैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -