दुनिया के सबसे लम्बे आदमी और सबसे छोटी महिला ने करवाया फोटोशूट
दुनिया के सबसे लम्बे आदमी और सबसे छोटी महिला ने करवाया फोटोशूट
Share:

कई बार हम कुछ ऐसी तस्वीरें देखते है जिन्हे देखकर हमारी आँखों पर हमें विश्वास नहीं होता है. ये तस्वीरों होती तो असली है लेकिन देखकर ऐसा लगता है मानो इसमें फोटोशॉप किया हो. ऊपर दी गई इन तस्वीर को देखकर भी अगर आप ये सोच रहे है कि ये भी फोटोशॉप है तो आप बिलकुल गलत है. ये तस्वीरें फोटोशॉप की गई नहीं है बल्कि ये ओरिजिनल है. जी हाँ... इन फोटो में आप तुर्की के सुल्तान कोसेन को देख सकते है. 34 वर्षीय सुल्तान कोसेन दुनिया के सबसे ज्यादा लम्बे आदमी है. सुल्तान की लम्बाई 8 फिट 1 इंच है.

वही सुल्तान के साथ आप एक और छोटी सी लड़की को देख सकते है. ये लड़की भारत की ज्योति अमगे है. बता दे ज्योति दुनिया की सबसे छोटे कद की महिला है. ज्योति की लम्बाई दो फीट छह इंच है. दरअसल सुल्तान और ज्योति ने हाल ही में मिस्र में फोटोशूट करवाया है और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है रही है.

सुल्तान और ज्योति दुनिया के सात अजूबो में से एक मिस्र के पिरामिड के पास घूमकर फोटोज खिचवा रहे है. ये फोटोशूट दोनों ने अपनी मर्जी से नहीं करवाया है बल्कि इन्हे यहाँ खासतौर से इन्वाइट किया गया है. दरअसल यहाँ की सरकार ने मिस्र टूरिज्म को प्रोमोट करने के लिए खासतौर से सुल्तान और ज्योति को बुलाया था.

इस सिंह की पगड़ी के साथ होती है मैचिंग कार, देखिये तस्वीरें

इजराइल के आर्टिस्ट ने स्मार्ट फ़ोन से कलाकारी, देखते रह जायेंगे..

बला की खुबसूरत हैं ये किन्नर, फोटो देख उड़ जायेंगे होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -