पिता के पास है सोने से बना उड़ने वाला जहाज, बेटी ने की नौकर के बेटे से शादी
पिता के पास है सोने से बना उड़ने वाला जहाज, बेटी ने की नौकर के बेटे से शादी
Share:

मलेशिया: जब किसी से प्यार हो जाता है तो ना सरहदें प्यार करने वालो को रोक सकती है ना मजहब. ऐसे प्यार के किस्से कई बार हमने सुने और देखे होंगे. किन्तु आज हम एक ऐसे प्रेमी जोड़े के बारे में बता रहे है जिसमे एक राजकुमारी ने तमाम धन और दौलत को छोड़कर एक नौकर के बेटे से शादी की है. यह घटना मलेशिया की है जहा पर मलेशिया के जोहोर स्टेट की राजकुमारी तुंकू तुन अमीनाह मैमुनाह इस्कांदरियाह ने डच मूल के डेनिस मुहम्मद अब्दुल्लाह से विवाह किया है. दोनों का यह प्रेम विवाह है. सुल्तान का यह दामाद एक प्रॉपर्टी डेवलपमेंट फर्म में जॉब करता है.

राजकुमारी तुंकू तुन अमीनाह मैमुनाह इस्कांदरियाह के पिता जोहोर के सुल्‍तान इब्राहिम इस्‍माइल इब्‍नी अलमरहम सुल्‍तान इस्‍कांदर अल हज मलेशिया के सबसे ताकतवर सुल्‍तानों में से एक होने के साथ वे आर्मी के कर्नल इन चीफ भी हैं. उनके पास लगभग 102 अरब रुपए की दौलत है. सुल्‍तान की अपनी खुद की आर्मी है, जोहोर मलेशिया का अकेला ऐसा राज्‍य है, जिसके पास प्राइवेट आर्मी है. सुल्तान की संपत्ति की बात करे तो एक टेली कम्‍यूनिकेशन कंपनी के मालिक सुल्‍तान इब्राहिम के पास करीब 641 करोड़ रुपए का एक गोल्‍ड प्‍लेटेड प्‍लेन और एक आलीशान तीन मंजिला मेंशन है जिसे उन्‍होंने  4170 लाख रुपए में खरीदा था. 

तीन साल पहले राजकुमारी और डेनिस की मुलाकात मलेशिया के एक कैफे में हुई थी, दोनों के शादी के फैसले के बाद डेनिस ने इस्लाम स्वीकार लिया. जिसके बाद दोनों ने अब शादी कर ली है. तुंकू तुन सुल्तान सन्तानो में इकलौती बेटी हैं . वही डेनिस के पिता एक फूल की दुकान में और मां कपड़ों की दुकान में काम करती हैं.

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

मशहूर कॉमेडियन जैरी लुईस का 91 वर्ष की आयु में हुआ निधन

परंपरा के नाम पर यहां महिलाएं बनवाती हैं अपने छाती पर टैटू

जब रानी विक्टोरिया अपने नौकर अब्दुल से प्यार कर बैठी

मैं हूँ मधुशाला की मधुबाला!'

अतुल कुलकर्णी स्वंय ही तलवारबाजी स्टंट कर रहे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -