हर बार कुछ खाने के बाद बढ़ जाता है इनके ब्रेस्ट का साइज
हर बार कुछ खाने के बाद बढ़ जाता है इनके ब्रेस्ट का साइज
Share:

1. बढ़ जाता है हेलेन का ब्रेस्ट - अपनी आकर्षक शेप के कारण हजारों महिलाओं को जलेस फील करवाने वालीं हेलेन फैलेंगन के ब्रेस्ट का साइज हर बार कुछ खाने के बाद बढ़ जाता है। 'आई एम ए सिलेब्रिटी, गेट मी आउट ऑफ हेयर' के एक ऐपिसोड में हेलेन ने बताया कि डिनर करने के बाद मेरे कप का साइज बढ़ जाता है.

2. डेविड को चाहत है ब्रेस्ट मिल्क की - डेविड विलियम्स का कहना है कि वे अपनी पत्नी लारा स्टोन के ब्रेस्ट मिल्क को टेस्ट करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकते हैं। लारा 2013 की शुरुआत में डेविड के बच्चे को जन्म देंगी। डेविड ने कहा कि वे हमेशा से ब्रेस्ट मिल्क को टेस्ट करना चाहते थे क्योंकि एक ही समय इसका टेस्ट मीठा और नमकीन दोनों होता है।

3. आईफोन लगाने के बाद हो गयी जेल - लंदन में एक फाइनैंशल कंपनी के बॉस को अपनी फीमेल कॉलीग्स के बाथरूम में आईफोन लगाने और कपड़े बदलते हुए उनकी तस्वीरें उतारने के लिए जेल की हवा खानी पड़ी।

4. पॉर्न स्ट्रार्स के चेहरों से मैचिंग - वॉशिंगटन में दो पॉर्न बेबसाइट्स ने मॉर्डन फेस टेक्नॉलजी का इस्तेमाल करके इस साइट पर फोटो अपलोड करने वाले यूजर्स के फेस को पॉर्न स्ट्रार्स से मैचिंग करवाने की शुरुआत की है। कोई भी यूजर्स इन साइटों पर फोटो अपलोड कर के यह जान सकता है कि उस व्यक्ति का चेहरा किस पॉर्न स्टार से मैच करता है।

5. कैराइन-सबसे सेक्सी बम - मेलबर्न में कैराइन फेलिजार्डो को मिस बमबम चुना गया। इस प्रतियोगिता में उन मॉडल्स को चुना जाता है जिनकी हिप्स की शेप उस साल में सबसे सही होती है। 6 महिलाओं की जूरी ने कैराइन को फाइनल राउंड में 15 मॉडल्स में से चुना।

यहाँ टॉपलेस लडकिया करवा रही गाड़ियों की स्पीड कंट्रोल

 

सेक्स के दौरान वीर्य को जल्दी गिरने से रोकने का राम बाण उपाय

होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -