अचानक जिंदा आदमी को निगल गई शार्क, दिल थामकर देंखे VIDEO
अचानक जिंदा आदमी को निगल गई शार्क, दिल थामकर देंखे VIDEO
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें नजर आ रहा है कि एक शार्क समुद्र किनारे तैर रहे एक व्यक्ति को निगल गई। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, घटना एक दिन पहले मिस्त्र के हर्गहाडा के रेज सी रिसॉर्ट शहर के पास की बताई जा रही है। समुद्र तट पर तैराकी कर रहे एक रूसी पर्यटक को शार्क ने अपना निवाला बना लिया। वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे वह उसे निगल गया।

फेसबुक पोस्ट में मिस्त्र के पर्यावरण मंत्रालय ने कहा कि व्यक्ति एक रूसी नागरिक बताया जा रहा है। रूसी दूतावास ने इस शख्स की पहचान अवश्य कर ली है मगर, उसके नाम का खुलासा नहीं किया। द गार्जियन ने बताया कि अफसरों ने बाद में शार्क को पकड़ लिया है। मंत्रालय इस दुर्लभ हमले कि वजहों का पता लगाने के लिए तहकीकात कर रहा है। 

वही इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि व्यक्ति पानी में संघर्ष कर रहा है। पहले शार्क उसके इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है, फिर उसे अपना निवाला बना लेती है। वीडियो में लोगों का शोर सुनाई दे रहा है। कुछ व्यक्तियों ने उसे बचाने की कोशिश भी की लेकिन, सफल नहीं हुए। रिपोर्ट के मुताबिक, टेलीग्राम मैसेजिंग एप्लिकेशन पर अपने ऑफिशियल चैनल पर पोस्ट किए गए एक बयान में, वाणिज्य दूतावास ने रूसी पर्यटकों से पानी में सतर्क रहने और स्थानीय अफसरों द्वारा लगाए गए किसी भी तैराकी प्रतिबंध का सख्ती से पालन करने का आग्रह किया।

अब आप भी आसानी से घर पर बना सकते है हेयर एक्सटेंशन

क्या आपकी त्वचा भी हो गई है रूखी और बेजान तो आज ही करें एलोवेरा का इस्तेमाल

दूल्हा बना 70 वर्षीय बुजुर्ग, बाराती बने बेटे-पोते और ग्रामीण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -