सदन में स्वामी उठाएंगे गांधी जी की हत्या का मामला, सदन में हंगामे के आसार
सदन में स्वामी उठाएंगे गांधी जी की हत्या का मामला, सदन में हंगामे के आसार
Share:

नई दिल्ली : संसद में आज एक बार फिर से स्वामी बम गिरने के आसार है। संसद के मानसून सत्र में थोड़ी देर में बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी महात्मा गांधी की हत्या का मामला उठाने वाले है। इससे पहले राज्य सभा में दिल्ली में 4 वर्षीय नाबालिग के साथ हुए रेप के मामले पर जमकर बवाल मचा था। राज्यसभा में सांसद जया बच्चन और कनिमोझी ने रेप का मामला उठाया था, जिस पर सदन में शोर मच गया।

डीएमके की सांसद कनिमोझी ने जीरो आवर में दिल्ली के शाहबाद के डेयरी क्षेत्र में हुए रेप का मामला उठाते हुए चर्चा की मांग की। सपा सांसद जया बच्चन ने इसका समर्थन किया। इस पर संसदीय कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि सरकार इस मामले में कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देती है।

सदन की कार्यवाही से पहले विपक्ष के खिलाफ रणनीति पर चर्चटा के लिए और महत्वपूर्ण बिलों को पास कराने के लिए पीएम नरेंद मोदी ने संदीय दल की बैठक बुलाई। इस बैठक में केंद्र सरकार की योजनाओं को राज्यों में अमल करने के लिए एक नई कमेटी के गठन पर चर्चा की गई। इसके लिए 13 अगस्त को पहली मीटिंग होगी।

हर जिले के सांसद अपने क्षेत्र में योजनाओं की रिपोर्ट कार्ड लेंगे। ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बैठक में सांसदों को योजना के बारे में जानकारी दी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -