राहुल गांधी की नागरिकता को लेकर स्वामी ने दागे तीर
राहुल गांधी की नागरिकता को लेकर स्वामी ने दागे तीर
Share:

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुब्रमणियम स्वामी ने राहुल गांधी पर नागरिकता को लेकर पुनः की सवाल खड़े किए है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता सुब्रमणियम स्वामी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से कहा है की वह यह साबित करे की ब्रिटिश सरकार की आधिकारिक वेबसाईट पर उपलब्ध दस्तावेज फर्जी है. इस बाबत भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुब्रमणियम स्वामी ने कांग्रेस पार्टी की तरफ से दी गई सफाई में उसका मजाक उड़ाते हुए कहा की इन दस्तावेजो में टाईंपिंग की गलती एक बार हो सकती है.

पांच-पांच बार टाईपिंग में गलती कैसे हो गई. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुब्रमणियम स्वामी ने शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा की ब्रिटेन की बैकाप्स प्राईवेट लिमिटेड नाम की जिस कंपनी के राहुल गांधी निदेशक हैं. जिसमे उन्होंने खुद को एक ब्रिटिश नागरिक बताया है. इस कंपनी में राहुल गांधी सेक्रेटरी भी हैं। जिससे राहुल 5 साल तक जुड़े रहे.  

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुब्रमणियम स्वामी ने कहा की कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी स्वंय आकर इस मामले में अपनी और से सफाई क्यों नही देते.  सुब्रमणियम स्वामी ने कहा की राहुल गांधी मेरी बात को गलत साबित करने के लिए इस कंपनी से जुड़े सारे कागजात सार्वजनिक करें। इसके साथ साथ राहुल गांधी अपना पासपोर्ट भी प्रस्तुत करे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -