पुलिस ने थाने में ही किया मॉडल से रेप, ब्रेस्ट पर भी काटा
पुलिस ने थाने में ही किया मॉडल से रेप, ब्रेस्ट पर भी काटा
Share:

मुंबई : मशहूर मॉडल के साथ रेप के मामले में 3 पुलिस कर्मियों सहित 5 अन्य को आरोपी बनाया गया है. चार्जशीट में इस बात का खुलासा किया गया है कि पुलिस इंस्पेक्टर ने इस 29 वर्षीय मॉडल के साथ पुलिस चौकी में ही रेप किया था. मॉडल ने खुद को दांत से काटने की शिकायत भी की थी जिसकी फोरेंसिक रिपोर्ट में भी पुष्टि हो चुकी है. यह भी सामने आया है कि मॉडल ने इसकी शिकायत पुलिस कमिश्नर से भी की थी, जिसके बाद मामले में 105 पुलिसकर्मियों ने गवाही दी थी. इसी के आधार पर आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट पेश की गई है. इस मामले में सब इंसपेक्टर सुनील खापते, सुरेश सूर्यवंशी और कॉन्स्टेबल योगेश पोंडे सहित एक महिला पुलिस को भी आरोपी बनाया गया है.

गौरतलब है कि इसी साल अप्रैल में सकीना पुलिस चौकी के तीन पुलिसकर्मियों ने मॉडल से रेप किये जाने का मामला सामने आया था. आरोपी इंस्पेक्टर ने तो हैवानियत की हदें पार कर दी थी और मॉडल की ब्रेस्ट पर काट लिया था. जिसकी शिकायत मॉडल ने पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया से मिलकर की गई थी.

कुछ दिनों पहले पीड़ित मॉडल का बयान आया था जिसमें उसने बताया था कि 2 अप्रैल को पुलिसवाले मुझे गिरफ्तार करके सकीना पुलिस स्टेशन ले गए. इसके बाद मुझे संघर्ष नगर पुलिस चौकी ले जाया गया, जहां मेरे साथ रेप किया गया. इसके बाद अगली दोपहर मुझे छोड़ दिया गया.'' पीड़िता ने पुलिसवालों पर आरोप 10 लाख रुपए की मांग करने का भी आरोप लगाया है."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -