लॉन्ग बूट से दे अपने आप को स्टाइलिश लुक
लॉन्ग बूट से दे अपने आप को स्टाइलिश लुक
Share:

हर तरफ ठण्ड का माहौल है.ऐसे ठण्ड भरे मौसम में फैशन और सेहत की सुरक्षा दोनों का ख्याल रखना थोड़ा मुश्किल हो जाता है.पर हम आपको एक ऐसा तरीका बता रहे है जिसे अपना कर आप स्टाइलिश भी लगेगी और आपके पैर भी ठण्ड से सुरक्षित रहेगे.जी हां लॉन्ग बूट एक ऐसा तरीका है जो आपको फैशनेबल लुक देने के साथ आपके पैरो को भी सुरक्षित रखेगा.

1-इन दिनों लॉन्ग बूट्स में साइड और बैक साइड जिप से लेकर फैदर, पोल्का डॉट्स, बेल्ट स्टाइल, एनीमल प्रिंट जैसी कई वैरायटी व डिजाइंस मिल जाएंगे. ये बूट्स लेदर, रैग्जीन, वेलवेट, डेनिम आदि कई तरह के फैब्रिक में मिलते है .गल्र्स हाई हील को ज्यादा पसंद कर रही हैं. इसका कारण है कि हाई हील बूट्स हर तरह की ड्रेस के साथ अच्छे लगते हैं. मार्केट में लेस अप बूट्स, कॉम्बैट बूट्स, एंकल बूट्स, थाई-हाई बूट्स की भी

2-अगर आप पहली बार बूट्स खरीद रही हैं तो शुरुआत एंकल लेंथ बूट्स से करें. आप अपनी पसंद और कंफर्ट के मुताबिक इन्हें ले सकती हैं. बूट्स खरीदते वक्त अपनी लंबाई का भी ध्यान रखें. अगर आपकी लंबाई कम है तो आप नी लेंथ बूट्स न खरीदें, आपको एंकल लेंथ बूट्स ही सूट करेंगे,वहीं अगर आप लंबी हैं तो हाई हील्स के बजाय नी लेंथ या फिर थाई लेंथ बूट्स ट्राई करें.

3-जींस और स्कट्र्स में लॉन्ग बूट खास लुक देते है. अगर आप नी-हाई बूट्स के साथ शॉर्ट स्कर्ट पहन रही हों तो स्टाइलिश लुक के लिए ओवर द नी सॉक्स पहनें. आप अपनी स्किन फिट जींस या लेगिंग बूट्स में भी टक भी कर सकती हैं ये आपको अाैर स्टाइलिश बनाएगा.

जाने कैसे किया जाता है बंगाली दुल्हन का श्रृंगार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -