इंडिया मे है सबसे अद्भूत और आकर्षक एयरपोर्ट

इंडिया मे है सबसे अद्भूत और आकर्षक एयरपोर्ट है। अगर आपका मूड काही घूमने जाने का कर रहा है तो विदेश जाने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको ले चलते है सबसे अद्भूत और आकर्षक एयरपोर्ट जिन्हे देखकर आप दंग रह जाएंगे। आइए देखे वो अनोखे एयरपोर्ट

अगटि्ट एयरपोर्ट, लक्षद्वीप

लक्षद्वीप में स्थित अगटि्ट एयरपोर्ट बेहत ही खूबसूरत है। जहां आपको ऐसा लगेगा की आपकी फ्लाइट जमीन पर नहीं बल्कि समुद्र मे लैंड कर रही है। यह एयपोर्ट इंडिया के लक्षद्वीप में स्थित है। यह एयरपोर्ट समुद्र के बीचोंबीच बना है जहां लगभग 4,000 फीट लंबा रन वे बना है जो इस एयपोर्ट की सबसे बड़ी खासीयत है।
   
मिजोरम एयरपोर्ट

जैसा की आप जानते है मिजोरम पहाडियों से घिरा है। यहां 2,500 मीटर लंबा एयरपोर्ट है। जब यहां आपकी फ्लाइट लैंड करेगी तो आपको लगेगा की आप पहाड़ो के बीच उतर रहे हैं। यह एयपोर्ट इंडिया के सबसे खूबसूरत एयरपोर्ट में से एक है। यह एयपोर्ट हरियाली और प्राकृतिक सुंदरता से भरपूर है।  
   
लेह एयरपोर्ट, जम्मू कश्मीर

अगर आप घूमने के लिए जम्मू कश्मीर जाना चाहते है तो प्लान करे की फ्लाइट से जाएं। ठंडी वादिया और लेह की सुंदरता की वजह से यह एयपोर्ट बेहत ही खूबसूरत लगता है। एयरपोर्ट की सुंदरता देख कर आपका सफर और भी मजेदार हो जाएगा। ये चांद का सैर, रहस्यवादी लामाओं की भूमि और टूटा चंद्रमा नाम से जाता जाता है। लेह दूनिया के सबसे ठंडे जगहो में दूसरे नंबर पर आता है।  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -