इस स्कूल में बच्चे बैठकर नहीं डांस करते हुए पढ़ते हैं
इस स्कूल में बच्चे बैठकर नहीं डांस करते हुए पढ़ते हैं
Share:

स्कूल जाना किसे अच्छा लगता है, लेकिन अच्छे भविष्य के लिए हमे स्कूल जाना भी जरुरी होता है. छोटे बच्चे ज्यादा रोते उन्हें घर छोड़ कर स्कूल जाना बिल्कुल पसंद नहीं होता. वहां पर टीचर होते हैं जो हमे पढाई के लिए हमेशा फाॅर्स करते हैं. नहीं पढ़ने पर मारते भी हैं. लेकिन कुछ स्कूल्ज ऐसे भी होते हैं जहाँ पर बच्चों को जाना अच्छा लगता है. आज हम आपको ऐसे ही एक स्कूल के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ पर बच्चे बड़े ही मजे बच्चे पढ़ते हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे आप देख सकते हैं बच्चे ख़ुशी ख़ुशी पढाई कर रहे हैं वो नाच गा कर. ऐसे कई टीचर होते हैं जो बच्चों को मस्ती करते हुए पढ़ते हैं. ऐसे में बच्चे जल्दी सीखते हैं और टीचर्स को ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी पड़ती. जो टीचर्स बच्चों को मार कर पढ़ाते हैं उन्हें ये वीडियो ज़रूर देखना चाहिए और ये समझना चाहिए कि बच्चों को खेल खेल में भी पढ़ाया जा सकता है जैसे इस स्कूल के बच्चे पढ़ रहे हैं.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में किस तरह बच्चे डांस करते हुए दो का पहाड़ा सुना रहे हैं. इतना ही नहीं बच्चे ठंड में धुप सकते हुए पढ़ रहे हैं जिससे बच्चे भी खुश हैं और टीचर्स भी. आप देख सकते हैं इस वीडियो बाकी के बच्चे बैठकर ताली बजा रहे हैं. इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया है. साथ ही आपको बता दे इस वीडियो को फेसबुक यूज़र Mallick jilani ने अपने पेज पर शेयर किया है.

Menstrual Period में महिलाएं करें इन पैड्स का इस्तेमाल, होगा सेफ

अब सेक्स डॉल के साथ चीन ने शुरू किया ये अनोखा काम

अब कपड़ों को आयरन करने का झंझट भी हुआ खत्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -