Rape के बाद छात्रा को कार से फैंका
Rape के बाद छात्रा को कार से फैंका
Share:

नईदिल्ली। ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट कैंपस पार्किंग एरिया में एक छात्रा से रेप हो गया। यह छात्रा स्नातक स्तर की थी। इस छात्रा के साथ कार में रेप किया गया था। दरअसल यह छात्रा बीआईसी के समीप विश्वविद्यालय में अध्ययन करती है। आरोपी उसके साथ कक्षा में पढ़ता था। आरोपी ने उसे झांसे में लिया और उसके साथ रेप किया। घटना के दौरान आरोपी ने कार को लाॅक कर दिया था और इसके शीशे भी बंद कर दिए थे।

इतना ही नहीं आरोपी ने कार में तेज़ म्युजिक भी लगा दिया था। दरअसल यह युवती स्नातक स्तर के द्वितीय वर्ष में अध्ययनरत है। जब यह अपने गंतव्य के लिए जाने के लिए विश्वविद्यालय के गेट पर किसी वाहन का इंतजार कर रही थी इसी दौरान एक कार में सवार युवक ने उसे देखकर कार रोक दी।

छात्रा कार में सवार युवक से परिचित होने के कारण कार में बैठ गई। छात्रा का कहना था कि युवक उसे बीआईसी सर्किट के समीप पार्किंग एरिया में ले गए। इस दौरान इन युवक ने छात्रा के साथ रेप किया। रेप करने के बाद उसे जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी विश्वविद्यालय के गेट पर कार से फैंककर चला गया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए हैं। घटना के बाद छात्रा जैसे तैसे पुलिस थाने पहुंची और घटना की शिकायत दर्ज करवाई। छात्रा का मेडिकल भी करवाया गया।

लखनऊ पुलिस गायत्री प्रजापति को मिली जमानत के खिलाफ जाएगी कोर्ट में

नागपुर में नाबालिक लड़की के साथ किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

किडनैप कर महिला के साथ किया गैंगरेप

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -