लखनऊ पुलिस गायत्री प्रजापति को मिली जमानत के खिलाफ जाएगी कोर्ट में
लखनऊ पुलिस गायत्री प्रजापति को मिली जमानत के खिलाफ जाएगी कोर्ट में
Share:

लखनऊ. सपा नेता गायत्री प्रजापति की गिरफ़्तारी में ढील हुई उस के बाद अब गायत्री को जमानत मिल गई है जिस कारण लखनऊ पुलिस की निंदा हो रही है. इसी से बचने के लिए लखनऊ पुलिस ने कोर्ट में अपील करने की तैयारी कर ली है. इस मामले में शुरुआत से ही लखनऊ पुलिस की कार्रवाई पर प्रश्न खड़े हो गए थे. अब चुकी गिरफ़्तारी के महीने भर के अंदर ही कोर्ट से जमानत मिल जाने के मामले पर शीर्ष अधिकारियो की नजर लखनऊ पुलिस पर टेढ़ी होती दिख रही है.

बता दे कि गायत्री प्रजापति के खिलाफ लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में रेप का मुकदमा पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ पुलिस गायत्री को जमानत मिलने के कारण आश्चर्यचकित है. अब इसके खिलाफ पुलिस कोर्ट में जाने कि तैयारी में है. इसके अलावा लखनऊ में ही गायत्री के खिलाफ गोमतीनगर और गौतमपल्ली थाने में भी कुछ मामले चल रहे है.

बता दे कि गायत्री पर उक्त महिला को मंत्री आवास पर बुलाकर दुराचार और ब्लैकमेल करके नाबालिग पुत्री के साथ भी दुराचार करने का आरोप है. पॉक्सो एक्ट के विशेष न्यायाधीश ओम प्रकाश ने आरोपी को एक लाख रुपए की दो जमानते दाखिल करने पर रिहा करने का आदेश दिया और कहा की आरोपी इस केस की जाँच में सहयोग देंगे और कोर्ट में हर पेशी में हाजिर होंगे.

ये भी पढ़े 

योगी ने VIP कल्चर खत्म करने के लिए 100 नेताओँ की सुरक्षा घटाई

CM योगी ने दिए आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे की जांच के आदेश

बिहार से चौथा संदिग्ध आतंकी पकड़ाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -