ब्राह्माणी पुल को लेकर आंदोलन की तैयारी

राउरकेला : शुक्रवार को वेदव्यास झामुमो कार्यालय में पार्टी की सुंदरगढ़ जिला कमेटी की बैठक हुई. इस बैठक का आयोजन पूर्व जिला अध्यक्ष प्रफुल्ल तिग्गा की अध्यक्षता में किया. पार्टी की बैठक में अलग-अलग विषयों पर चर्चा की गई. बैठक में ब्राह्माणी में दूसरे पुल निर्माण में कानून के उल्लंघन के खिलाफ आंदोलन की योजना बनाई गई. इस बैठक में राजनीतिक हालत पर भी चर्चा की गई. 

इस बैठक में आशा सोरेन, सुशील लकड़ा, साजिद टोप्पो, अंथोनी होरो, वंदना टोप्पो, रामजन बागे, धनकुवंर बाड़ा, जुएल जोजो, सूरज माही, रमेश स्वाईं ने भी चर्चा के विषयों पर अपनी राय रखी. वेदव्यास झामुमो कार्यालय में पार्टी की कमेटी की बैठक में क्रिस्टोफर खेस ने धन्यवाद व्यक्त किया. इस बैठ में जार्ज तिर्की ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार के द्वारा आदिवासी अंचल में असंवैधानिक एवं अवैध तरीके से जल जंगल जमीन की लूटने में लगी हैं. बैठक में ये भी निर्णय लिया गया कि दो महीने के भीतर जिले के सभी ब्लाक, नगरपालिका कमेटी व पंचायत कमेटी के पुनर्गठन किया जाएगा. 

इस बैठक में ब्राह्माणी नदी पर दूसरे पुल निर्माण की मांग भी की गई है. इसके साथ ही जमीन अधिग्रहण एवं क्षतिपूर्ति की मांग की गई. अब पार्टी के लोग दांडियापाली में पुल को स्थानांतरित करने  के मामले में विरोध प्रदर्शन करेंगे.

बीजेपी विधायकों ने केंद्र सरकार की विकास संबंधी योजनाओं की जानकारी दी

नवीन पटनायक ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा, हॉकी को पहचान दिलाने के लिए किया अनुरोध

भद्रक में ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -