VIDEO: खौलते तेल में हाथ डालकर दुकानदार करता है चिकन फ्राई
VIDEO: खौलते तेल में हाथ डालकर दुकानदार करता है चिकन फ्राई
Share:

सोशल मीडिया पर आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स खौलते तेल (Boiling Hot Oil) में अपना हाथ डुबोकर चिकन फ्राई (Chicken Fry) कर रहा है। जिसे देख लोगों के होश उड़े हुए हैं। आप देख सकते हैं यह शख्स गर्म तेल के बीच से फ्राइड चिकन पीस को हाथ से उठा रहा है। यह एक स्ट्रीट फूड वेंडर (Street Food Vendor) है और उसके इस 'करतब' को देखकर यूजर्स के होश उड़े हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHAILESH | JAIPUR (@nonvegfoodie)

इस समय सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्ट्रीट फूड वेंडर जयपुर के अली चिकन सेंटर नाम के स्टॉल पर कढ़ाई में चिकन फ्राई करते नजर आ रहा है। इसमें पहले तो उसने चिकन के मैरीनेट किए हुए टुकड़ों (Chicken Marinated Pieces) को गर्म तेल में डाल दिया। उसके बाद चिकन पक जाने के बाद कढ़ाई में खौलते तेल में हाथ डालकर उन्हें बाहर निकाल लिया। आप देख सकते हैं जिस बेखौफ तरीके से शख्स ने गर्म तेल में हाथ डुबोकर चिकन फ्राई निकाल रहा है उसे देख लोगों के होश उड़े हुए हैं। वैसे इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है- "इनके हाथ नहीं जलते हैं? उबलते गर्म तेल में हाथ डाल कर फ्राइड चिकन निकाला। अली चिकन सेंटर में।"

इस वीडियो को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं। इसी के चलते किसी ने इसे 'खतरनाक स्टंट' बताया है तो किसी ने वेंडर को 'स्टंटबाज वेंडर' बताया। वहीं कुछ लोगों ने उस युवक को ऐसा ना करने के लिए कहा है। इस वीडियो को लेकर हमारी आपसे यही अपील है कि ऐसा स्टंट कभी भी ना ट्राई करें।

इस झील को देखते रह जाते हैं लोग, जानिए क्या है खास?

'लड़के भी स्कर्ट पहनकर आएं स्कूल', नया फरमान

दुनिया को वैज्ञानिकों ने दी चेतावनी, इस साल आएगा सबसे बड़ा प्रलय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -