रातों रात बदली किस्मत, पहुंची फर्श से अर्श तक
रातों रात बदली किस्मत, पहुंची फर्श से अर्श तक
Share:

आज के युग में सोशल मीडिया किसी को भी हिट या फ्लॉप बना सकता है. देखा जाता है कि लोग वीडियो या फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं और देखते  ही देखते वायरल हो जाता है. ऐसी ही एक कहानी है ब्राजील की सड़कों पर झाड़ू लगाने वाली की जो दिखने में खूबसूरत थी लेकिन गरीबी के कारण उसे सड़कों पर झाड़ू लगाना पड़ता था, लेकिन सोशल मीडिया ने उसे फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया.

झाड़ू लगाती फोटो सोशल मीडिया पर हुई थी वायरल
25 साल कि रीटा माटोज ब्राजील की सड़कों पर झाड़ू लगाया करती थीं. हर दिन की तरह वो एक दिन अपने दोस्तों के साथ सड़कों पर झाड़ू लगा रही थीं. तभी किसी ने उनकी फोटो इंटरनेट पर अपलोड कर दी. कई लोगों ने इस फोटो को शेयर कर दिया और कहा कि इतनी खूबसूरत लड़की झाड़ू कैसे लगा सकती है. देखते ही देखते ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

कई लोगों ने उनको मॉडलिंग का ऑफर दे डाला. जब रीटा को पता चला कि उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई तो उनको यकीन नहीं हुआ. लेकिन जब उनको मॉडलिंग करने के ऑफर आने लगे तब जाकर उन्हें यकीन हुआ ओर अब उनको मॉडलिंग के कई ऑफर्स आने लग गए हैं.

हालाँकि रीटा अब एक कामयाब मॉडल हैं ओर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं ओर इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस फोटो अपलोड करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख 66 हजार फॉलोअर्स हो चुके हैं. अगर सोशल मीडिया में उनकी फोटो कोई अपलोड नहीं करता तो हो सकता था कि वो वही काम करती.

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटोज

देखिये दो भालुओ का रोड शो, जो हो रहा है वायरल

सभी के साथ संजय कपूर की बेटी भी कर रही है SRK को विश, देखिये खूबसूरत फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -