झारखण्ड का पैसा लूटकर कर्नाटक भेज रहे रघुबर- झामुमो

धनबाद: 2019 में लोकसभा चुनाव के अलावा झारखण्ड में विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं, जिसके लिए झारखण्ड मुक्ति मोर्चा नई रणनीति के तहत तैयारियां कर रहा है. इसी क्रम में झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने मैथन में झामुमो के महाधिवेशन के समापन के अवसर पर अपने सभी कार्यकर्ताओं को चुनावी रणनीति का सन्देश देकर एक जुट हो जाने का आव्हान कर दिया है.

हेमंत ने महाधिवेशन के समापन में कहा कि झामुमो, भाजपा के हार्ड हिंदुत्व के खिलाफ सॉफ्ट हिंदुत्व को हथियार की तरह इस्तेमाल करेगा. लगातार दूसरी बार झामुमो का कार्यकारी अध्यक्ष बनते ही पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भाजपा एवं मुख्यमंत्री रघुवर दास पर बड़ा हमला बोला है, हेमंत ने रघुवर को दिल्ली में बैठे लोगों का लठैत बताया. मंगलवार की शाम मैथन में झामुमो के तीन दिवसीय महाधिवेशन के समापन सत्र में हेमंत ने कहा कि झारखंड में लुटेरों व बेइमानों ने गठजोड़ बनाया है और उनके सरदार रघुबर दास हैं.

उन्होंने आरोप लगाया कि रघुबर दास झारखण्ड से पैसा लूटकर केंद्र को कर्नाटक चुनाव में इस्तेमाल करने के लिए भेज रहे हैं. ऐसे प्रवासी लुटेरे मुख्यमंत्री को झामुमो अगले चुनाव में वापस छत्तीसगढ़ भेजने का काम करेगा. उनके अलावा झामुमो अध्यक्ष ने भी अध्यक्ष चुने जाने पर आभार जताया, सभी से एकजुट होकर झारखंड को बचाने के लिए अगली सरकार झामुमो की बनाने की अपील की. 

सरकारी आवास मामला: झारखण्ड में नहीं चलेगा SC का फरमान

कर्नाटक चुनाव: सट्टाबाज़ार का अनुमान, बीजेपी मारेगी मैदान

कर्नाटक में बोले पीएम, 6 C से पीड़ित है कांग्रेस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -