लड़की को गलत तरह से छूने के बाद करने लगा Masturbate
लड़की को गलत तरह से छूने के बाद करने लगा Masturbate
Share:

आज के समय में तो लड़की किसी सुरक्षित जगह भी असुरक्षित है. हाल ही में ऐसी एक घटना सुनने में आई जहां छत पर खड़ी लड़की भी एक लड़के की छेड़खानी से बच ना पाई. ये घटना देश की राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस की है. गुरुवार सुबह करीब 10 बजे पीड़िता अपने ऑफिस की छत पर खड़ी होकर फ़ोन पर बात कर रही थी, तभी पड़ोस की ही सटी हुई बिल्डिंग की छत से एक लड़का कूदकर आया और लड़की को घूर-घूर कर देखने लगा. ये देख लड़की घबरा गई फिर लड़के ने पीड़िता का फ़ोन भी फेक दिया.

जब लड़की ने मदद के लिए जोर से चिल्लाने की कोशिश तो लड़का उसे भद्दी-भद्दी गालिया देने लगा. लड़की ने वहां से भागने की भी कोशिश की, लेकिन लड़का उसे जबरदस्ती रोककर गलत तरह से छूने लगा. इतना ही नहीं बल्कि लड़के ने उसके सामने Masturbate करना भी शुरू कर दिया. फिर पीड़िता ने उसे धक्का मारकर दरवाजे की ओर भागने की कोशिश की. लेकिन आरोपी लड़का पहले से ही दरवाजा बंद करके आया था. इसके बाद पीड़िता फिर अपनी सुरक्षा के लिए जोर से चिल्लाने लगी. इस डर से आरोपी उसे गन्दी गालिया देकर वहां से भाग गया.

इसके बाद कनॉट प्लेस के पुलिस स्टेशन में अज्ञात आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज हुई. CCTV फुटेज धुंधले होने के कारण अब तक उस शख्स की पहचान नहीं हो पाई. पीड़िता ने बताया की आरोपी की उम्र लगभग 20 वर्ष होगी और वो उस जगह के बारे ने बहुत अच्छे से जानता था.

Heyy Baby की 'एंजेल' अब दिखने लगी हैं ऐसी

'गधे के आगे वॉयलिन बजाना और गधा मस्त हो जाये'..

दोस्त की शादी को काफी जमकर एन्जॉय कर रही हैं 'नागिन'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -