चलिए मिलवाते है असली बार्बी डॉल और कुछ अजीब लोगो से
चलिए मिलवाते है असली बार्बी डॉल और कुछ अजीब लोगो से
Share:

हम लोगों में कोई न कोई एक ऐसी आदत होती है जो अजीब भी होसकती है और अच्छी भी होसकती है। कुछ लोगों की आदत ऐसी भी होती हैं जिन पर हम यकीन नहीं कर पाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही लोगों से मिलवाने वाले हैं। आइये जानते हैं उन खास लोगों के बारे में।

1. असल ज़िदंगी की बार्बी डॉल - Valeria Lukyanova 29 साल की हैं और खुद को बार्बी की तरह दिखाने के लिए हर वो काम करती हैं जिससे उनका शरीर डॉल की तरह ही रहे।

2. नकली Justin Beiber - Toby Sheldon को Justin Bieber इतने पसंद हैं कि वो Bieber की तरह दिखने के लिए 2008 से लगातार सर्जरी करवा रहे हैं इन सर्जरी में करीब 1 लाख यूएस डॉलर खर्च कर चुके हैं।

3. प्लास्टिक खाने वाला इंसान - 23 साल के रॉबर्ट को प्लास्टिक खाने का शौक़ है। उनकी भूख सिर्फ प्लास्टिक से ही खत्म होती है। रॉबर्ट ने प्लास्टिक खाना 7 साल की उम्र में शुरू किया था।

4. डॉल्स को बनाया अपनी ज़िंदगी का हिस्सा - Dave Cat की ज़िंदगी डॉल्स है और उन्हें इनकी इतनी आदत है कि Dave ने कानूनी तौर पर एक डॉल से शादी भी कर ली है।

5. ईंट खाता है ये इंसान - Pakkirapa 30 साल के एक ऐसे इंसान हैं जो ईंट खाते हैं। ईंट खाने वाला ये शख्स 10 साल की उम्र से ईंट खा रहा है।

6. महिला बॉडी बिल्डर - इस american ऐक्ट्रेस को बॉडी बनाने का ऐसा जुनून हुआ कि वो सब कुछ भूल कर सिर्फ़ यही करने लग गईं। Lauren Powers हर दिन जिम में घंटो बिताती हैं।

7. ब्रेस्ट क्वीन - Lacey Wildd को अपनी ब्रेस्ट से इतना प्यार है कि उन्होंने इसके लिए अनगिनत सर्जरी करवाई हैं। इनके इस शौक़ ने इन्हें प्लास्टिक वुमेन का भी नाम दिया है।

8. ज़िराफ़ गर्दन वाली महिला - लॉस एंजल्स में रहने वाली Sydney को अपना गला इतना प्यारा है कि उन्होंने इसे और बड़ा करवाने के लिए लोकल सर्जरी का सहारा लिया है। अभी उनके गले में करीब 16 रिंग हैं और वो आने वाले वक़्त में इसकी संख्या बढ़वाने की सोच रही हैं।

9. असल ज़िंदगी की वैम्पायर - हमने फ़िल्मों में वैम्पायर्स को खून पीते देखा है , लेकिन Michelle असल ज़िंदगी की वैम्पायर हैं। उन्हें इंसानी खून पीने का शौक़ है। वो खून को इतना पंसद करती हैं कि अपनी कॉफ़ी में भी खून मिला कर पीती हैं।

10. पेशाब पीने वाली महिला - Carrie एक ऐसी महिला हैं जिन्हें पेशाब पीने का शौक़ है। Carrie हर रोज़ करीब 5 ग्लास पेशाब पीती हैं, और ऐसा वो 8 साल से लगातार करती आ रही हैं।

यहाँ है वेश्यावृत्ति अवैध लेकिन फिर भी..

ऐसे काम तो केवल चीन वाले ही कर सकते 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -