इस देश में अगर लड़की पर हुआ शक तो होता है वर्जिनिटी टेस्ट
इस देश में अगर लड़की पर हुआ शक तो होता है वर्जिनिटी टेस्ट
Share:

इस दुनिया में महिलाओ के साथ बहुत अत्याचार और शोषण होता है. और महिलाओ के साथ अत्याचार करने वाले देशो की सूची में अफगानिस्तान हमेशा ही शामिल होता है. अफगानिस्तान में महिलाओ को बहुत कम अधिकार दिए गए है साथ ही उन्हें यहाँ पर बात-बात में प्रताड़ित किया जाता है. लेकिन यहाँ की चौकाने वाली बात ये है कि यदि किसी व्यक्ति को यहाँ लड़की पर अगर ऐसा शक हो गया कि वो शादी से पहले लड़को के साथ घूमती थी तो यहाँ उस लड़की का वर्जिनिटी टेस्ट करवाया जाता है.

यहाँ रहने वाली ऐसी ही एक लड़की 18 साल की नेदा थी. नेदा ने अपने साथ हुए अत्याचार के बारे में सोशल मीडिया पर बताया. एक दिन नेदा मूवी देखने गई थी और रात में लेट हो गई तो उसने अपने लड़के दोस्तों से लिफ्ट ले ली. लेकिन इसके बाद नेदा के साथ जो हुआ वो चौका देने वाला था. बामियान में रहने वाली नेदा पर कई आरोप लगे जिसके कारण शादी से पहले नेदा का वर्जिनिटी टेस्ट हुआ.

ये घटना 2 साल पहले की है. रिपोर्ट्स की माने तो वर्जिनिटी टेस्ट के बाद डॉक्टर्स का कहना है कि इस लड़की का कौमार्य भंग नहीं हुआ है. लेकिन इस लड़की को लेकर अब भी कोर्ट में मामला चल रहा है. वैसे अफगानिस्तान में हमेशा ही शक होने पर लड़की का वर्जिनिटी टेस्ट करवाया जाता है. हालाँकि मानवाधिकार आयोग इसे गलत बताता है.

शादी के बाद डांस करते हुए दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म

बॉयफ्रेंड ने धोखा दिया तो ऑनलाइन अपनी वर्जिनिटी बेच रही ये लड़की

दुनिया की सबसे महंगी वोडका बोतल हुई चोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -