पुल के बीचोबीच कार रोककर समुंद्र में कूद गया शख्स, हेलिकॉप्टर से हो रही तलाश

पुल के बीचोबीच कार रोककर समुंद्र में कूद गया शख्स, हेलिकॉप्टर से हो रही तलाश
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ के बांद्रा-वर्ली सी लिंक से छलांग लगाकर एक व्यक्ति ने खुदखुशी करने का प्रयास किया है। अब उस शख्स की हेलिकॉप्टर से तलाश की जा रही है। पुल से छलांग लगाने वाले व्यक्ति की तलाश में कोस्ट गार्ड के अतिरिक्त दूसरी टीमें भी लगी हुई हैं। पुलिस ने बताया- एक व्यक्ति कार में सवार होकर बांद्रा-वर्ली सी लिंक से गुजर रहा था। कार जब पुल के बीचोबीच पहुंची तो उसने कार को रोका तथा सीधे समुद्र में छलांग लगा दी।

खुदखुशी के प्रयास की जानकारी जैसे ही कोस्ट गार्ड की टीम और दूसरे अफसरों को लगी तो उसे ढूंढने के लिए अभियान आरम्भ कर दिया गया। एक हेलिकॉप्टर को भी इस काम में उपयोग किया जा रहा है। बता दें कि मुंबई का बांद्रा-वर्ली सी-लिंक को सुसाइड प्वाइंट भी माना जाता है। यहां से अक्सर लोगों के खुदखुशी करने की खबरें आती रहती हैं। अब कर सी-लिंक से आत्महत्या के कई मामले सामने आ चुके हैं। 

वही इस बारे में बॉम्बे उच्च न्यायालय में एक जनहित याचिका भी दायर की गई थी। तत्पश्चात, अदालत ने सरकार से जवाब मांगा था तथा इसके बाद यहां CCTV कैमरे लगाकर सुरक्षा बढ़ाई गई थी। वही इससे पहले 45 वर्षीय विक्रम वासुदेव ने भी बांद्रा-वर्ली-सी लिंक पहुंचकर खुदखुशी कर ली थी। वह अपने बेटे की मौत के कारण डिप्रेशन में थे। 

'मस्जिद में कभी त्रिशूल होता है ? ऐतिहासिक गलतियों को स्वीकार करे मुस्लिम समुदाय..', ज्ञानवापी पर CM योगी ने तोड़ी चुप्पी

मनी लॉन्डरिंग केस: कांग्रेस विधायक धर्मसिंह छौक्कर के ठिकानों पर ED का छापा, 4 लक्ज़री कार, लाखों के आभूषण और नकदी जब्त

'मणिपुर हिंसा के पीछे अफीम की खेती और नार्को आतंकवाद, जाँच कराए अदालत..', PIL पर सुनवाई से CJI ने किया इंकार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -