Share:
अरुणाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सरकार से पूछा
अरुणाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सरकार से पूछा "युवाओं का बार-बार अपहरण बंद करो'',

 

सीमावर्ती क्षेत्रों से युवाओं के बार-बार अपहरण के बाद, अरुणाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एपीसीसी) ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को अरुणाचल प्रदेश की सुरक्षा, सुरक्षा और क्षेत्रीय अखंडता की रक्षा के लिए अपने बार-बार मौखिक आश्वासन का पालन करना चाहिए। यह बयान चीनी पीपुल्स लिबरेशन आर्मी (पीएलए) द्वारा अपर सियांग जिले के बिशिंग गांव के सियुंगला इलाके से कथित तौर पर एक अरुणाचली का अपहरण करने के जवाब में दिया गया था।

एपीसीसी अध्यक्ष बोसीराम सिरम ने गुरुवार को राजीव गांधी भवन में संवाददाताओं से कहा कि यह पहली बार नहीं है जब चीनी सेना ने राज्य के किसी युवक का अपहरण किया है। चीनी सेना ने सितंबर 2020 में ऊपरी सुबनसिरी जिले के नाचो के सेरा-7 इलाके से पांच युवकों का अपहरण कर लिया था।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को संघीय सरकार के सहयोग से देश की अंतरराष्ट्रीय सीमाओं के पास रहने वाले युवाओं के बार-बार अपहरण को रोकने के लिए एक तंत्र बनाना चाहिए। "चीन ने हमेशा भारत के लिए खतरा पैदा किया है, खासकर अरुणाचल प्रदेश में। इस मुद्दे पर चर्चा करने के बजाय, भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए। परिणामस्वरूप, हम अधिकारियों से आग्रह करते हैं कि वे जल्दी और सुरक्षित रूप से युवाओं को परिवार को छुपाने के लिए एकजुट करें।" 

पीएम मोदी ने किया सोमनाथ मंदिर सर्किट हाउस का उद्घाटन, बोले- 'सरदार पटेल जी के प्रयासों से...'

गणतंत्र दिवस पर बड़ी साजिश! सुरंग के रास्ते भारत में घुसने की कोशिश कर रहे थे आतंकी, हुए नाकाम

T20 WC: फिर भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान, जानिए क्या है पूरा शेड्यूल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -