दिल्ली से भोपाल जा रही ट्रेन पर ग्वालियर में हुई पत्थरबाजी, टूटे कई खिड़कियों के कांच
दिल्ली से भोपाल जा रही ट्रेन पर ग्वालियर में हुई पत्थरबाजी, टूटे कई खिड़कियों के कांच
Share:

भोपाल: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली से रानी कमलापति स्टेशन जा रही शताब्दी एक्सप्रेस पर बुधवार को पत्थरबाजी का मामला सामने आया है। पत्थरबाजी ग्वालियर के समीप सिथोली एवं संदलपुर के बीच हुई। इस के चलते किसी यात्री को चोट तो नहीं आई मगर कई खिड़कियों का कांच पूरी तरह से टूट गया। बता दें, इससे पहले भोपाल से दिल्ली के बीच चलने वाली वंदे भारत ट्रेन पर भी पत्थरबाजी की घटना हुई थी।

प्राप्त खबर के मुताबिक, नई दिल्ली से रानी कमलापति के लिए रवाना हुई शताब्दी एक्सप्रेस जब ग्वालियर से क्रॉस हुई तो संदलपुर एवं सिथोली के बीच कुछ असामाजिक तत्वों ने इस पर पत्थरबाजी आरम्भ कर दी। इसके चलते ट्रेन के C-9 कोच का एक कांच पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कोच C-9 में 28 एवं 29 नंबर की सीट के पास का शीशा चकनाचूर हो गया। गनीमत रही कि किसी भी यात्री को चोट नहीं लगी। 

रेलवे झांसी मंडल के PRO मनोज कुमार सिंह ने बताया कि इस घटना में किसी को भी कोई चोट नहीं आई है। ट्रेन का जो शीशा क्षतिग्रस्त हुआ था उसे झांसी स्टेशन पर बदलवाकर ट्रेन को रवाना कर दिया गया था। पत्थरबाजी करने वालों के बारे में छानबीन की जा रही है। तेज गति ट्रेनों पर पत्थरबाजी की घटना कोई पहली घटना नहीं है। अभी कुछ दिन पहले ही ग्वालियर रेलवे स्टेशन के समीप से ही कुछ नाबालिगों को पकड़ा गया था जो उधर से गुजरने वाली ट्रेनों पर पत्थर फेंका करते थे तथा रेलवे ट्रैक पर पत्थर रखा करते थे। इसी प्रकार का एक और मामला भी सामने आया था। जिसमें एक व्यक्ति सिर्फ वंदे भारत ट्रेन पर ही पत्थरबाजी करता था। जब उसे पकड़ा गया तथा पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह सिर्फ अपने शौक के लिए ऐसा किया करता था।

हिंदू होने के कारण स्कूल में नहीं हुआ बेटी को एडमिशन, महिला ने लगाया स्कूल पर आरोप

गांव की लड़की का कॉन्फिडेंस देख खुश हुए कलेक्टर साहब, गिफ्ट किया मोबाइल

'I.N.D.I.A. में एक नहीं, कई संयोजक बनेंगे..', क्या तेजस्वी की गोटी फिट करने की फ़िराक में हैं लालू यादव ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -