बांग्लादेश क्रिकेट लीग में नहीं खेल पाएंगे स्टीव स्मिथ
बांग्लादेश क्रिकेट लीग में नहीं खेल पाएंगे स्टीव स्मिथ
Share:

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व मशहूर क्रिकेटर स्टीव स्मिथ बांग्लादेश क्रिकेट लीग में नहीं खेल पाएंगे। लीग के नियमों में उल्लंघन न हो इसलिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने यह फैसला लिया है। स्मिथ ने बीपीएल की फ्रेंचाइजी कोमिला विक्टोरियंस के साथ करार किया था। कोमिला विक्टोरियंस ने उन्हें श्रीलंकाई बल्लेबाज असेला गुणारत्ने की जगह साइन किया था।

नियम आ गए आड़े 
सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार बॉल टैम्परिंग मामले में दोषी पाए गए स्मिथ के बीपीएल में खेलने में वह नियम आड़े आ गया, जिसके तहत रिप्लेसमेंट के तौर पर उसी के साथ करार किया जा सकता है, जिसका नाम खिलाड़ियों के शुरुआती ड्राफ्ट में शामिल रहा हो। स्मिथ के मामले में ऐसा नहीं था। हालांकि, स्मिथ के साथ करार करने को लेकर रियायत दी गई थी, लेकिन लीग की अन्य टीमों ने इस पर ऐतराज जताया। इसके बाद टीमों ने बीपीएल की गर्वनिंग काउंसिल के साथ बैठक की, लेकिन कोई हल नहीं निकला। 

जानकारी अनुसार विक्टोरियंस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने बताया , 'हां वे हमारे लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। इस संबंध में गुरुवार देर रात हमें ईमेल मिला।' फ्रेंचाइजी से जुड़े सूत्र के मुताबिक, फैसले पर पुनर्विचार के लिए विक्टोरियंस बीसीबी को पत्र लिख सकती है।

सन्यास के बाद गंभीर ने किया बड़ा खुलासा, खोले वर्ल्ड कप फाइनल्स के राज़

साउथ अफ्रीका के ये दिग्गज खिलाड़ी हो सकता है भारतीय महिला क्रिकेट टीम के नए कोच

IPL 2019 : 4.2 करोड़ में बिका यह खिलाड़ी, कपड़े उतारकर होटल में किया ऐसा काम, देखें VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -