भारतीय फुटबाल टीम के मुख्य कोच स्टीफन कोन्सटेनटाइ ने भारत की लगातार जीत को बताया महत्वहीन
भारतीय फुटबाल टीम के मुख्य कोच स्टीफन कोन्सटेनटाइ  ने भारत की लगातार जीत को बताया महत्वहीन
Share:

नई दिल्ली - भारतीय फुटबाल टीम के मुख्य कोच स्टीफन कोन्सटेनटाइ का मानना है कि पिछले मैचों का कोई महत्त्व नहीं होगा यदि हम एशिया कप के लिए क्वलीफाई नहीं कर पाए तो. भारत ने रोबिन सिंह और बलवंत सिंह के गोलों की बदौलत मारिशस को त्रिकोणीय श्रृंखला के पहले मैच में 2-1 से हराकर लगातार नौवीं जीत दर्ज की थी.

कोन्सटेनटाइन ने कल रात को बताया कि  में टीम पर गर्व करता हूँ कि हम लगातार जीते है लेकिन हमको एशिया कप के लिए क्वलीफाई करना होगा. अगर हम एशिया कप के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाये तो लगातार नौ या उससे ज्यादा की जीत दर्ज करने का क्या फायदा होगा. हमारा जीतना महत्वपूर्ण होगा हमने रिकार्ड्स बनाये है.हमें पूरी उम्मीद भी है कि हम एशिया कप में जायेंगे और खेलेंगे. भारतीय फुटबाल टीम की तारीफ की है.

भारतीय कोच ने कहा सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया है जिसे आगे भी जारी रखने की जरुरत होगी. भारत और मॉरीशस के बीच मुंबई फुटबॉल एरेना में खेले गए इस मुकाबले में भारत के रॉविन सिंह ने 37 वे मिनिट में और बलवंत ने 62 वे मिनिट में दो गोल दागे.विपक्षीय टीम मॉरीशस मैच में सिर्फ एक ही गोल कर पाए,और मैच में हार गए. भारतीय फूडबॉल टीम ने अंतरास्ट्रीय स्तर पर 16 मैचेस खेले है जिसमे 14 मैचों में शानदार जीत दर्ज की है. इस मैच में भारत की और से स्थानीय खिलाड़ी निखिल पुजारी,अमरिंदर सिंह और मानवीर सिंह ने सीनियर राष्ट्रीय टीम की तरफ से अपना अंतर्राष्ट्रीय पदार्पण किया जो उनके लिए यादगार मैच भी बन गया.भारत अपना अगला मैच दो दिन बाद यहीं सेंट किर्ट्स एंड नेविस से खेलेगा.

Live : श्रीलंका को लगा पहला झटका

JBL ने लांच किया पॉवरफुल स्पीकर 20,000 एमएएच बैटरी सपोर्ट के साथ

Live : कोहली ने टॉस जीता, पहले फील्डिंग करेगा भारत

लोगो को उनके घर का कुत्ता बना दिया है इस वीडियो में

जिस मैदान से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया, आज उसी मैदान में टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे विराट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -