अगर सचिन सन्यास नही लेते तो हम उन्हें बाहर कर देते
अगर सचिन सन्यास नही लेते तो हम उन्हें बाहर कर देते
Share:

नई दिल्ली : अगर दुनिया के सबसे महानतम क्रिकेटरों की बात करे तो सबसे पहले टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाडी सचिन तेंदुलकर का नाम आता है. यही वजह हे की सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है लेकिन, टीम इंडिया के पूर्व चयनकर्ता प्रमुख संदीप पाटिल ने मास्टर ब्लास्टर के बारे में एक बयान देकर क्रिकेट जगत को हिलाकर रख दिया.

पाटिल ने कहा यदि सचिन तेंडुलकर 2012 में एक दिवसीय क्रिकेट से संन्यास नहीं लेते तो चयनकर्ता समिति उन्हें टीम से बाहर करने का मन बना चुके थे. सचिन हमारे फैसले को समझ चुके थे इसलिए उन्होंने वनडे से संन्यास ले लिया था. एक मराठी चैनल से बात करते हुए पाटिल ने कहा कि- तत्कालीन चयनकर्ता 12 दिसंबर 2012 को नागपुर में भारत और इंग्लैंड के बिच खेले जा रहे मैच के दौरान सचिन से मुलाकात की थी.

उस दौरान हमने सचिन से उनके भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछा था. उन्होंने साफ किया था कि वे संन्यास नहीं लेना चाहते हैं लेकिन चयन समिति सचिन पर अपना निर्णय कर चुकी थी और बोर्ड को भी इसके बारे में सूचित कर दिया गया था. पाटिल ने कहा, ‘सचिन हमारी बातों से समझ चुके थे कि क्या होने वाला है इसलिए जब हमारी अगली बैठक हुई तब सचिन ने बताया कि वे वनडे से संन्यास लेने वाले हैं.

भारतीय स्पिनरों को लेकर चिंतित...

500वाँ ऐतिहासिक टेस्ट से आउट हुए इशांत शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -