जानिए Galaxy Note 8 का स्टार पिंक वेरिएंट के बारे में
जानिए Galaxy Note 8 का स्टार पिंक वेरिएंट के बारे में
Share:

साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग अपने पिछले हफ्ते लांच किये गए गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन को न्यूयोर्क में लांच किया गया था. कंपनी के इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कलर वेरिएंट के चलते मिडनाइट ब्लैक, मेपल गोल्ड, आर्चिकिड ग्रे और सी ब्लू कलर उपलब्ध है. लेकिन ताईवान में एक इवेंट के बाद इस स्मार्टफोन में नए कलर स्टार पिंक को भी पेश किया है. 

रिपोर्ट की माने तो कंपनी ने गैलेक्सी एस 8 प्लस स्मार्टफोन में पिंक कलर को पेश किया है, जिसके बाद ताईवान में भी नए कलर वेरिएंट को पेश करवाया गया है. नए वेरिएंट में स्मार्टफोन के बैक पैनल को भी पेंट किया गया है. इसके अलावा इसमें रैम, सभी बटन और एस पेन को भी पेंट किया गया है. सैमसंग गैलेक्सी एस 8 स्मार्टफोन बहुत सारी खूबियों से लैस है.

लेकिन इस स्मार्टफोन की खासियत की बात की जाये तो इसमें 6 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया है. भारत में इस स्मार्टफोन के नए कलर वेरिएंट की उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आयी है.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

इन खूबियों के साथ मिल रहा है एक्वा स्टाइल 3

Moto G5S Plus स्मार्टफोन की खरीदी पर आप पा सकते हो भारी डिस्काउंट

Moto G5S Plus और Moto G5S स्मार्टफोन भारत में हुए लांच

अनजान नंबर की लोकेशन जानना हो तो करें यह उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -