पंजाब के आईपीएस अधिकारी नेताओं से भी अधिक संपत्ति के मालिक है
पंजाब के आईपीएस अधिकारी नेताओं से भी अधिक संपत्ति के मालिक है
Share:

चंडीगढ़। आपको लगता है कि देश के नेता या बिजनेसमैन ही सबसे अमीरों का लिस्ट में है, लेकिन देश में कई ऐसे आईपीएस अधिकारी भी है जो अमीर है। पंजाब के दो सबसे अमीर विधायक केवल ढिल्लन और करण कौर है। कांग्रेस के इन विधायकों के पास करोड़ों की संपत्ति है। अकेले ढिल्लन के पास 137 करोड़ रुपए की संपत्ति है।

जब कि करण कौर के पास 128 करोड़ की संपत्ति है। लेकिन इससे भी ज्यादा संपत्ति के मालिक है, एसएसपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर जिनके पास 152 करोड़ रुपए मूल्य की संपत्ति है। केंद्रीय गृह मंत्रालय की वेबसाइट पर आईपीएस अधिकारियों की संपत्तियों का ब्योरा जारी किया गया है।

भुल्लर लंबे समय से मोहाली में ही पोस्टेड है। उन्होने अपनी संपत्ति के ब्योरे में कुल 16 संपत्तियों का जिक्र किया है, जिसमें 4 ावासीय प्लॉट, 4 खेत और 3 व्यवसायिक प्लॉट है। इन संपत्तियों में दिल्ली के बारखंभा रोड पर स्थित 85 लाख की कीमत वाला एक कमर्शियल प्लॉट और सेनिक फार्म्स में 1500 स्कवायर यार्ड का एक खाली प्लॉट भी है।

इसके अलावा मोहली के बरियाली गांव में पड़ी 45 करोड़ मूल्य की बंजर जमीन भी है। पंजाब के 130 से अधिक आईपीएस अधिकारियों ने अपनी प्रॉपर्टी का ब्योरा दिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -