SSC-MTS का पर्चा हुआ लीक,वॉट्सऐप के माध्यम से बेची जा रही थी आंसर key
SSC-MTS का पर्चा हुआ लीक,वॉट्सऐप के माध्यम से बेची जा रही थी आंसर key
Share:

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है की यूपी और बिहार में रविवार को कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा का पेपर लीक होने का मामला सामने आया है. आगरा में तो अभ्यर्थी के वाट्सऐप पर परीक्षा शुरू होने से पहले ही पेपर आ गया था.और साथ ही साथ वॉट्सऐप पर बेची गई आंसर शीट की खबर भी मिल रही है.

जैसा की पिछले दिनों आपने सुना ही होगा की बिहार की राजधानी पटना में नीट पेपर लीक होने का मामला आया जो अभी थमा भी नहीं था कि रविवार को एसएससी एमटीएम के प्रश्नपत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. वॉट्सऐप पर आंसर शीट की खबर भी मिल रही है.

इस मामले में कड़ी जाचं चल रही है ,अभी इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से मोबाइल भी बरामद किया गया है, जिससे परीक्षा का पेपर आउट किया गया था. पर्चा लीक होने के मामले में दिल्ली मुख्यालय ने जांच के निर्देश दिए हैं.

एसएससी की यह परीक्षा रविवार को 38 केंद्रों पर आयोजित की गई थी. पहली पाली की परीक्षा सुबह 10 बजे से थी.

 

जैसे ही न्‍यू आगरा पुलिस को पेपर आउट होने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस ने कड़ी जाचं पड़ताल कर रही है.दयालबाग से लोकेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की. उसके मोबाइल के वाट्सऐप पर एसएससी का पेपर और इसका आंसर था. लोकेंद्र सिंह एटा जिले के मिरहची का रहने वाला है. आरोपी लोकेंद्र और पुष्‍पेंद्र दोनों रिश्तेदार हैं.

बिहार की राजधानी पटना में अभी नीट पेपर लीक मामला थमा भी नहीं था कि रविवार को एसएससी एमटीएम के प्रश्नपत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. पहले फेसबुक और फिर वाट्सएप पर देखते हुए देखते दोनों पालियों के प्रश्नपत्र और मॉ़डल आंसर शेयर किए जाने लगे.

एनईईटी परीक्षा ड्रेस विवाद मामले में चार को किया निलंबित

 तमिलनाडु 12वीं कक्षा में लड़कियों ने फिर मारी बाजी

नीट एक्ज़ाम का पर्चा हुआ लीक, दो पकड़ाए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -