श्री राम मंदिर के मसले पर मध्यस्थता को तैयार हैं श्री श्री रविशंकर
श्री राम मंदिर के मसले पर मध्यस्थता को तैयार हैं श्री श्री रविशंकर
Share:

नईदिल्ली: उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजने के ही साथ राजनीतिक तौर पर अयोध्या में श्री राम मंदिर के निर्माण का मसला गर्मा गया है। कई दल श्री राम मंदिर को लेकर अपनी बात रख रहे हैं तो वातावरण में जय श्री राम के जयकारे गूंज रहे हैं तो दूसरी ओर कुछ दल अपने विरोधियों पर राम के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगा रहे हैं। मगर इसके इतर आध्यात्मिक गुरू और आर्ट आॅफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर द्वारा कहा गया है कि श्री राम जन्मभूमि के मसले पर वे मध्यस्थता करने के लिए तैयार हैं।

दरअसल इस मामले में श्री श्री से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वे कहीं भी किसी भी मध्यस्थता के लिए तैयार हैं। इस मामले में आध्यात्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर ने कहा कि वे भारत और पाकिस्तान के बीच जनता के मेल - जोल को बढ़ाने के पक्ष में हैं। उनका कहना था कि जनता के बीच एक दूसरे के सौहार्दपूर्ण और अच्छे संपर्क हैं।

इतना ही नहीं पाकिस्तान में आर्ट आॅफ लिविंग के कई केंद्र संचालित हैं। आर्ट आॅफ लिविंग के 4 केंद्रों में करीब 10 हजार लोग भागीदारी कर लाभ ले रहे हैं। वहां की जनता भारत की जनता के संपर्क में आए तो दोनों देशों के बीच चल रहा तनाव कम हो सकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -