भारत आना चाहता है तमिलनाडु का दाऊद, सता रहा एनकाउंटर का डर

Jan 18 2016 04:35 PM
भारत आना चाहता है तमिलनाडु का दाऊद, सता रहा एनकाउंटर का डर

चेन्नई : श्रीधर धनपालन तमिलनाडु के डॉन है, लेकिन इस नाम से उन्हें कोई नहीं पहचानता। वो तमिलनाडु के दाउद के नाम से मशहूूर है। 43 साल के श्रीधर का कहना है कि मैं भारत आने को तैयार हूँ लेकिन मेरे खिलाफ निष्पक्ष ढंग से मुकदमा चलाया जाए। श्रीधर दुबई से चेन्नई के आस-पास के इलाकों में रियल इस्टेट का 500 करोड़ का कारोबार करता है। श्रीधर के उपर 43 मुकदमे चल रहे है, जिनमें से 7 हत्या के मामले भी है।

श्रीधर को डर है कि भारत वापस आने पर तमिलनाडु की पुलिस उसे इनकाउंटर में मार देगी। श्रीधर ने कहा कि तमिलनाडु के डीजी या कोई आइपीएस अधिकारी यदि उसे भरोसा दिलाए कि उससे निष्पक्ष पूछताछ होगी तो वो आने को तैयार है। इसके बाद वो खुद को बेकसूर साबित करने की पूरी कोशिश करेगा।

श्रीधर ने कहा कि यदि मेरे खिलाफ कोई गुनाह साबित होगा, तो मैं खुद साइनाइड खाकर जान दे दूंगा, लेकिन मुठभेड़ में नहीं मारा जाना चाहता। इस पर तमिलनाडु के डीजी ने कुछ भी जवाब नहीं दिया है। बता दें कि श्रीधर 2013 में एक मामले में जमानत पर छुटने के बाद दुबई चला गया और वहीं से अपने अवैध कारोबार को चलाने लगा। 2015 में उसका पासपोर्ट भी रद्द किया गया।