Share:
हवा-हवाई गर्ल श्रीदेवी को खुद में यह बात पसंद नहीं!
हवा-हवाई गर्ल श्रीदेवी को खुद में यह बात पसंद नहीं!

एक्ट्रेस श्रीदेवी जो की अपनी पूर्व की सफलतम फिल्म 'इंगलिश विंगलिश’ के बाद जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'मॉम' में नजर आने वाली है. जी हाँ जनाब अभिनेत्री श्रीदेवी पांच साल के अंतराल के बाद एक बार फिर ‘मॉम’ फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. रवि उदयवार के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में श्रीदेवी मुख्य भूमिका में हैं. 53 साल की अभिनेत्री ने फिल्म का अपना पहला लुक ट्विटर पर पूर्व में शेयर भी किया था जिसमे श्रीदेवी ने लिखा था कि, ‘‘जब एक महिला को चुनौती मिलती है, मैं यहां मॉम का पहला लुक जारी कर रही हूं. मॉम का पहला लुक.’’

इस तस्वीर में श्रीदेवी के पाश्र्व में उनका काला परिधान नजर आ रहा था. वैसे तो श्रीदेवी के आज भी लाखो करोड़ो लोग चाहने वाले है सभी उन्हें काफी पसंद भी करते है लेकिन श्रीदेवी को अपने अंदर एक चीज पसंद नहीं है. बता दे कि अभिनेत्री श्रीदेवी को अपनी आवाज बिलकुल भी पसंद नहीं है. हाल ही में श्रीदेवी बच्चों के गायन रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स सीजन 6' में 'मॉम' के प्रचार के लिए आई थीं.

उन्होंने कहा, "जब भी मैं उन्हें कोई कहानी सुनाती थी तो वे नहीं सोती थीं, लेकिन जब मैं कोई लोरी गाती थी तो वे तुरंत सो जाती थीं क्योंकि मेरी आवाज अच्छी नहीं है और वे नहीं चाहती थीं कि मैं और गाऊं." बहरहाल अभी तो सभी को उनकी फिल्म मॉम का इंतजार है इस फिल्म में हमे श्रीदेवी के संग में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी बिलकुल ही अलबेले लुक में नजर आने वाले है.    

तो इसलिए नवाज ने की फिल्म मॉम

पिंक लहंगे में बहुत ही खूबसूरत नज़र आयी श्रीदेवी की बेटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -