तो इसलिए नवाज ने की फिल्म मॉम
तो इसलिए नवाज ने की फिल्म मॉम
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की फ़िल्म मॉम में नवाज़उ्द्दीन सिद्दीक़ी एक बेहद दिलचस्प और अहम् रोल में दिखाई देने वाले हैं। इस किरदार की हाल ही में पहली आई है, इस तस्वीर को देखकर इस बात का अंदाज़ा ही नहीं लगाया जा सकता की ये नवाजुद्दीन है. इस फिल्म से जुड़ने की वजह का खुलासा करते हुए नवाज़ ने कहा कि जब इस फ़िल्म में काम करने के लिए मुझे एप्रोच किया गया था, तो मैं उस फिल्म के लिए इंकार नहीं कर सका, क्योंकि मुझे श्रीदेवी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौक़ा मिल रहा था.

आपको बता दे कि नवाज़ का फ़िल्म में जो लुक रिवील हुआ है, उसमें वो बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रहे हैं. इसके बाद अपने किरदार के बारे में नवाज़ ने आगे कहा, फ़िल्म में जो मेरा लुक सामने आया है उसे देखकर मैं काफी ख़ुश हूं. इस फ़िल्म में मुझे कुछ अलग करने का मौक़ा मिला है और मेने आज तक इस तरह का किरदार नहीं निभाया.

आपको बता दे कि फिल्म मॉम में श्रीदवी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ में अक्षय खन्ना, अभिमन्यु सिंह और पितोबाश त्रिपाठी भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे. इस फिल्म का निर्देशन रवि उदयवार ने किया है, वही इसका संगीत एआर रहमान ने दिया है. यह फिल्म आने वाले 7 जून को हिंदी के साथ में तमिल और तेलुगु भाषाओ में रिलीज़ हो रही है.

तो नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी ने इसलिए किया 'मॉम' में ऐसा रोल

'मॉम' का पोस्टर हुआ रिलीज, आखिर कौन है यह 'अंजान' शख्स

सलमान की फिल्म के ऑफर को नवाज ने सुनते ही ठुकरा दिया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -