श्रीलंका क्रिकेट टीम को अनुचित व्यवहार के लिए जाँच प्रक्रिया से गुजरना होगा
श्रीलंका क्रिकेट टीम को अनुचित व्यवहार के लिए जाँच प्रक्रिया से गुजरना होगा
Share:

कोलंबो:  श्रीलंका की क्रिकेट टीम जिसका कि अभी न्यूजीलैंड का दौरा पूरी तरह से अप्रभावशाली रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के द्वारा शराब पीने व न्यूजीलैंड के साथ में होने वाले अपने मुकाबले से पूर्व खिलाड़ियों के द्वारा रात भर इस दौरान पार्टी का दौरा चला. जिसके बाद श्रीलंका की टीम न्यूजीलैंड का अपना दौरा समाप्त कर जब पुनः स्वदेश में लौंटी तो उनकी खूब आलोचना हो रही है तथा खबर है कि अब श्रीलंका की टीम को कड़ी जाँच प्रक्रिया से गुजरना होगा.

इस बाबत श्रीलंका के खेल मंत्रालय ने इसकी सार्वजनिक पुष्टि करते हुए इस जानकारी को साझा किया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में श्रीलंका के खेल मंत्री दयाश्री जयशेखर ने अपने एक बयान में दोहराते हुए कहा है कि हमे अपनी राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों की कुछ तस्वीरें प्राप्त हुई है जिसमे वे मेजबान न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के विरुद्ध अपने एक महत्वपूर्ण मुकाबले से पूर्व ही रात भर जमकर पार्टी व जश्न मना रहे है । गौरतलब है कि श्रीलंका कि टीम को अपने इन मुकाबलों में न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम से तीनों ही प्रारूपों में बहुत ही जबरदस्त करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

श्रीलंका के खेल मंत्री दयाश्री जयशेखर ने अपने बयान में आगे कहा कि हमारी टीम के लिए यह दौरा बेहर ही खराब रहा व इस दौरान श्रीलंका टीम के खिलाड़ियों ने वहां पर बहुत ही शर्मनाक व्यवहार किया है. जिससे की टीम की छवि को काफी नुकसान पहुंचा है. तथा इसके विरुद्ध जरूरी एक्शन लिया जाएगा.           

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -