वनडे सीरीज: श्रीलंका ने न्यूजीलैंड पर जीत दर्ज की
वनडे सीरीज: श्रीलंका ने न्यूजीलैंड पर जीत दर्ज की
Share:

नेल्सन. क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक न्यूजीलैंड दौरे के दौरान श्रीलंका की टीम को वनडे में पहली मर्तबा जीत का स्वाद चखने को मिला है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नेल्सन में खेले गए सीरीज के तीसरे वनडे की इस टक्कर में श्रीलंका क्रिकेट की टीम ने न्यूजीलैंड क्रिकेट की टीम को आठ विकेट से हरा दिया. आपको बता दे कि 5 वनडे मैचों की इस सीरीज में न्यूजीलैंड क्रिकेट कि टीम अभी तक 2-1 से आगे है। इस पूरे मैच में पहली बार श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज अपने लय में नजर आए।

तथा श्रीलंका क्रिकेट टीम की इस सफलता के पीछे श्रीलंका के तूफानी बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान और लहिरु थिरिमाने की बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका रही है। बता दे की न्यूजीलैंड की ओर से श्रीलंका को दिए गए 276 रन के लक्ष्य को श्रीलंका की क्रिकेट टीम ने 46.2 ओवर में ही हासिल कर लिया. इस मैच में श्रीलंका के ओपनर दनुष्का गुनाथिलका और तिलकरत्ने दिलशान ने सधी हुई शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 98 रन जोड़े।

दनुष्का ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए महज 45 गेंदों में 65 रन ठोक दिए। इस पारी में उन्होंने 7 चौके और 4 छक्के लगाए। जब टीम का स्कोर 98 रन था, उसी समय दनुष्का चलते बने। तिलकरत्ने दिलशान ने एक छोर थामे रखा और 92 गेंदों पर 91 रन की मैच जिताऊ पारी खेली। अपने आक्रामक अंदाज के लिए मशहूर दिलशान ने सधी हुए बल्लेबाजी की और 9 चौके लगाए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -