श्रीलंकाई कोच- 'बहुत बेरहम है टीम इंडिया'...कोहली की कप्तानी पर दिया ऐसा बयान
श्रीलंकाई कोच- 'बहुत बेरहम है टीम इंडिया'...कोहली की कप्तानी पर दिया ऐसा बयान
Share:

भारत के खिलाफ क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मेटों (टेस्ट,वन डे और टी-20) में धुल फांकने के बाद श्रीलंका टीम के कोच निक पोथास ने टीम इंडिया को बेहद बेरहम करार दिया है. इतना ही नहीं लंका के कोच ने अपनी ही टीम को नसीहत देते हुए कहा है कि, हमारी टीम को मेहमान टीम और उनके कप्तान विराट कोहली के रवैये से सीख लेने की जरूरत है. पोथास ने भारतीय टीम के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की.

उन्होंने टीम इंडिया के प्रदर्शन की तुलना न्यूजीलैंड की विश्वप्रसिद्ध रग्बी टीम ऑल ब्लैक्स से की है. पोथास ने टीम इंडिया की तारीफों पुल बांधते हुए कहा कि,भारतीय टीम का रवैया ऑल ब्लैक्स की तरह है. ऑल ब्लैक्स जिस तरह अपनी विपक्षी टीम के खिलाफ बेरहमी से खेलते है ठीक उसी प्रकार विराट की अगुवाई वाली भारतीय टीम भी मारक और बेरहम है.

पोथास ने विश्व की दूसरी टीमों को भी भारत से सीखने की नसीहत दी. उन्होंने कहा कि,भारतीय टीम एक ऐसी टीम है जैसा हर टीम बनना चाहती है. इस टीम में बेहद ख़ास काबलियत है और हमें टीम इंडिया के तौर-तरीकों से सीख लेनी चाहिए. पोथास ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की तारीफ़ में भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी.

विराट के ऊपर बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मिसाल के तौर पर आप विराट की रनिंग बिटवीन द विकेट देख लीजिये. मैदान पर बतौर कप्तान आप उनका काम देख लीजिये. लोगों के लिए वह एक रोल मॉडल की तरह है. उन्होंने कहा कि, विराट ने टीम के भीतर जो बॉन्डिंग बनायीं है वह काफी प्रभावशाली है. वो विपक्षी टीम का सम्मान जरूर करते है लेकिन कोई रियायत नहीं बरतते.

ये भी पढ़ें-

OMG! श्रीलंकाई कोच ने भारतीय क्रिकेट टीम की तुलना रग्बी टीम 'ऑल ब्लैक्स' से की,

लंका के बाद कंगारुओं का शिकार करेगी 'टीम इंडिया', जाने कब होगा कौनसा मैच!

गावस्कर: बीसीसीआई ने कहा कंपनी में रहो या कॉमेंट्री करो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -