टीम इंडिया से भिड़ने के लिए श्रीलंका ने घोषित की टीम, 17 महीने बाद खेमे में वापस लौटा ये धाकड़ खिलाड़ी
टीम इंडिया से भिड़ने के लिए श्रीलंका ने घोषित की टीम, 17 महीने बाद खेमे में वापस लौटा ये धाकड़ खिलाड़ी
Share:

नई दिल्ली: श्रीलंका ने भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. श्रीलंका की इस टीम में एक ऐसे प्लेयर की वापसी हुई है, जिसने लगभग 17 महीने से टी20 मुकाबला नहीं खेला है. हम बात कर रहे हैं एंजलों मैथ्यूज की. उन्हें अगस्त 2018 के बाद पहली दफा श्रीलंका की टी20 टीम में जगह दी गई है. भारत और श्रीलंका के बीच तीन मुकाबलों की टी20 श्रृंखला की शुरुआत पांच जनवरी को गुवाहाटी में होगी. यह दोनों ही टीमों का वर्ष का पहला मुकाबला होगा. 

श्रीलंका ने जो टीम घोषित की है  उसमें नुवान प्रदीप का नाम शामिल नहीं है. इस तेज गेंदबाज चोट की वजह से टीम से बाहर रखा गया है. शेहान जयसूर्या को भी टीम से बाहर कर दिया गया है. टीम की कप्तानी लसिथ मलिंगा के हाथों में दी गई है. भारत-श्रीलंका के बीच यह सातवीं द्विपक्षीय टी20 श्रृंखला होगी. अभी तक खेली गई छह द्विपक्षीय टी20 श्रृंखलाओं में से भारत ने पांच जीते हैं. एक सीरीज बराबरी पर समाप्त हुई है. दोनों देश के बीच कुल 16 मैच खेले गए हैं, जिनमें से भारत ने 11 और श्रीलंका ने पांच अपने नाम किए हैं. 

श्रीलंकाई टीम: लसिथ मलिंगा (कप्तान), कुशल परेरा, दानुष्का गुनातिलका, अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्सा, ओशाडा फर्नांडो, दासुन शनाका, एंजेलो मैथ्यूज, निरोशन डिकेवला, कुशल मेंडिस, वानिुदु हसारंगे, लक्षण संदाकन, धनंजया डिसिल्वा, लाहिरु कुमारा, इसरू उडाना, कासुन रजिता. 

हेलमेट ना पहनने की वजह से जान गँवा बैठा था ये भारतीय क्रिकेटर, आज ही के दिन हुआ था जन्म

पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम ने किया खुलासा, बोले- 'इस साल मैं अपनी गलतियों...'

BCCI: इस टीम से बाहर हुए मयंक अग्रवाल, लेकिन जा सकते है न्यूजीलैंड के दौरे पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -