पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम ने किया खुलासा, बोले- 'इस साल मैं अपनी गलतियों...'

पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज और लिमिटेड ओवर फॉर्मेट के कप्तान बाबर आजम ने नए वर्ष की नई शुरुआत करने की बात कही है। बाबर के लिए लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में पिछला वर्ष बेहद शानदार रहा लेकिन टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने कुछ गलतियां भी की। बाबर का कहना है कि वह अब इसको समझ गए हैं और आगे बेहतर करने पर ध्यान देंगे।

पाकिस्तान के लिमिटेड ओवर के कप्तान बाबर आजम ने कहा है कि पिछले दो सालों में वह टेस्ट क्रिकेट में उतना अच्छा नहीं कर पाए। जितनी उनसे उम्मीद की गई थी वह उसके अनुसार प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। उन्होंने अपनी गलतियों से काफी कुछ सीखा है और उम्मीद करेंगे को वो दोबारा ना हो।बाबर ने कहा, "इस साल मैं अपनी गलतियों के सुधारने की तरफ काम किया जो मैंने इस फॉर्मेट में किया था। कुछ गलतियों को सुधारने में मैं सपल भी रहा जिसकी वजह से मैं रन बनाने में कामयाब रहा। आप जितना ज्यादा क्रिकेट के इस लंबे फॉर्मेट में खेलते हैं उतना ही इसको समझना आसान होता जाता है।"

बाबर ने आगे कहा, "डेल स्टेन के खिलाफ साउथ अफ्रीका के खिलाफ मेरी पारी को खेलने में मुझे बहुत मजा आया। इस पारी के मुझे काफी आत्मविश्वास आया और इसी के बाद मैं अच्छी तरह से टेस्ट जोन में आया। मैं यह भी सीखा की 60 और 70 रन की पारी को शतक में कैसे बदलते हैं। ऑस्ट्रेलिया में शतक लगाने से मुझे काफी आत्मविश्वास मिली और भरोसा आया कि मैं बड़ी पारी खेल सकता हूं।"` 

BCCI: इस टीम से बाहर हुए मयंक अग्रवाल, लेकिन जा सकते है न्यूजीलैंड के दौरे पर

भारत के विरुद्ध टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंका टीम घोषित, 18 माह बाद फिर लेगा यह खिलाड़ी वापसी

लगातार 17 बार जीत चुका है मैच यह खिलाड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -