हैदराबाद ने 7 विकेट से दर्ज की जीत
हैदराबाद ने 7 विकेट से दर्ज की जीत
Share:

आईपीएल 10 का आज 48वां मुकाबला राजीव गाँधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम मैं खेला गया. यह मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच था. जानकारी दे दें की इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया.

मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 138 रन बनाये. मुंबई की तरफ से सर्वाधिक रन टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बनाये. मुंबई ने हैदराबाद को 139 रनो का लक्ष्य दिया. लक्ष्य हासिल करने उतरी हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज और टीम के कप्तान डेविड वार्नर आज कुछ खास नहीं कर सके और 6 गेंदों में 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

टीम के शिखर जो आज सच में शिखर की तरह साबित हुए. शिखर ने नवाद 62 रनो की पारी खेल कर अपनी टीम को जीत दिला ही दी. धवन ने 46 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौकों और 2 छक्कों की मदद से यह रन बनाये. मुंबई की तरफ से हरभजन सिंह थोड़े महंगे गेंदबाज साबित हुए. हरभजन ने अपने 4 ओवरों में 23 रन दिए लेकिन उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. 

सनराइजर्स हैदराबाद ने महज़ 18.2 ओवर में अपने 3 विकेट खोकर 140 रन बना कर जीत दर्ज़ कर ली. हैदराबाद की यह 7वीं जीत थी जो उन्होंने अपने 13वे मैच में हासिल की.

अवार्ड - 

परफेक्ट कैच ऑफ़ द मैच - डेविड वार्नर
मैक्सिमम सिक्स ऑफ़ द मैच -   रोहित शर्मा
स्टाइलिश प्लेयर ऑफ़ द मैच - मोम्मद नबी
मैन ऑफ़ द मैच -  शिखर धवन

गेंदबाजों और फील्डरों की वजह से मिली है हार : मैक्सवेल

चैपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया का ऐलान, धवन - रोहित रिटर्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -