दफ्तर में जाम छलकाना पड़ा भारी, नौकरी जाने के बाद अब पत्नी ने कर ली खुदखुशी
दफ्तर में जाम छलकाना पड़ा भारी, नौकरी जाने के बाद अब पत्नी ने कर ली खुदखुशी
Share:

सिंगरौली: मध्य प्रदेश के सिंगरौली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ वन मंडलाधिकारी दफ्तर में तैनात एक बाबू की खुदखुशी से हड़कंप मच गया है। इस बाबू ने अपनी पत्नी के साथ अपने सरकारी आवास में ही फांसी लगाकर जान दे दी है। बीते दिनों उसे कार्यालय में शराब पीने के आरोप में बर्खास्त कर दिया गया था। फांसी लगाने से पहले उसने 5 पन्ने का एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इसमें उसने एक महिला पर ब्लैकमेलिंग का इल्जाम लगाया है। बताया है कि यह वही महिला है, जिसने उनके शराब पीते हुए की वीडियो बनाई थी तथा अब वह ब्लैकमेल करने लगी है।

पुलिस ने इस सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया है, हालांकि अभी इसे सार्वजनिक नहीं किया है। दूसरी तरफ, सुसाइड नोट प्राप्त होने की खबर से विभाग में हंगामा मच गया है। कई अफसरों एवं कर्मचारियों को इस सुसाइड नोट में अपना नाम होने का डर सताने लगा है। वहीं, पुलिस ने बताया कि मौके से बरामद सुसाइड नोट को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया है। पुलिस अफसरों के अनुसार, इस सुसाइड नोट में किसी महिला का जिक्र किया गया है। आरोप है कि वह महिला इस वीडियो को दिखाकर उसे ब्लैकमेल कर रही थी।

बता दें कि वन मंडलाधिकारी दफ्तर में लिपिक शिवराज सिंह को बीते माह सरकारी सेवा से बर्खास्त कर दिया गया था। तत्पश्चात, वह मुख्यालय छोड़ कर अपने गांव चला गया तथा आज प्रातः ही बैढ़न स्थित अपने सरकारी आवास में लौटा था। कहा जा रहा है कि यहां आने के तुरंत बाद उसने पांच पन्नों में अपनी खुदखुशी की कहानी लिखी तथा बंद लिफाफे में उसे अपने ड्राइवर को यह बोलते हुए दिया कि यह लिफाफा बेटे को दे देना। वहीं सुसाइड नोट की दूसरी कॉपी उसने अपने पास रखी। फिर उसने अपनी पत्नी संग फांसी लगा लिया। इधर, जैसे ही यह खबर उसके घरवालों को मिली, लोग भाग कर पहुंचे एवं पुलिस को सूचित किया।

परिजनों ने बताया कि वीडियो वायरल होने के पश्चात् शिवराज का ना सिर्फ सामाजिक क्षति हुई, बल्कि सेवा से पृथक किए जाने से वह अवशाद की स्थिति में चले गए थे। बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल होने के पश्चात् लिपिक ने वीडियो बनाने वाली महिला से माफी भी मांग ली थी। कहा जा रहा है कि विभागीय जांच के पश्चात् उन्हें बर्खास्त किया गया था। विभागीय अफसरों के अनुसार, अपराधी महिला के साथ लिपिक शिवराज सिंह आए दिन गाली गलौज करता था। इसके अतिरिक्त वह अक्सर आफिस में ही बैठकर शराब पीता था। आरोपी महिलाकर्मी ने एक बार DFO को दिए शिकायत में उसके हथियार होने की भी बात कही थी।

Google का बड़ा एक्शन, शादी डॉट कॉम से लेकर नौकरी डॉट कॉम समेत ये ऐप प्ले स्टोर से हटाए

पीएम मोदी का India पर हमला, कहा- 'गांधी जी के तीन बंदरों की तरह...'

बिहार में RJD को एक और बड़ा झटका, 7 विधायकों ने छोड़ा साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -